चंदौली पुलिस पर युवती की हत्या का आरोप, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या सामने आया?

चंदौली पुलिस पर युवती की हत्या का आरोप, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या सामने आया?
फोटो: उदय गुप्ता

उत्तर प्रदेश की चंदौली पुलिस पर गैंगस्टर कन्हैया यादव की तलाश में दबिश के दौरान उसकी बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. आपको बता दें कि मौत के बाद मृतका का पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है.

अहम बिंदु

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका का पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के त्रिस्तरीय पैनल और वीडियोग्राफी के माध्यम से सम्पादित किया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गले के सामने वाले भाग में खरोच और बाएं जबड़े के नीचे 0.5 सेंटीमीटर का मामूली चोट होना पाया गया है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके अलावा मृतका के पूरे शरीर में किसी भी अन्य प्रकार की बाहरी या आंतरिक चोट होना नहीं है. वहीं, मृतका के आंतरिक अंगों पर भी किसी भी प्रकार की बाहरी या अंदरूनी चोट की बात सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण विसरा परीक्षण के लिए प्रिजर्व किया गया है.

क्या है मामला?

चंदौली में एक गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर घर में मौजूद उसकी दो बेटियों के साथ मारपीट और इस दौरान एक युवती की मौत के गंभीर आरोप लगे हैं. घटना के बाद ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प और तोड़फोड़ की वारदात भी हुई. इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है.

वहीं, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए संबंधित थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही एसएचओ सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है. वहीं, वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर मृतका का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है.

चंदौली पुलिस पर युवती की हत्या का आरोप, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या सामने आया?
जानें चंदौली के गैंगस्टर कन्हैया यादव की कहानी, जिसकी बेटी की हत्या का आरोप पुलिस पर लगा

संबंधित खबरें

No stories found.