पहचान छिपाकर युवक ने नाबालिग लड़की के साथ बनाए संबंध, अश्लील क्लिपिंग भी, यूं पकड़ में आया

UP Crime News
पहचान छिपाकर युवक ने नाबालिग लड़की के साथ बनाए संबंध, अश्लील क्लिपिंग भी, यूं पकड़ में आया
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

उत्तर प्रदेश के बरेली से कथित तौर पर लव जिहाद का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप कर उसकी अश्लील क्लिपिंग भी बनाई. खबर है कि जब लड़की को पता चला कि राहुल बनकर उसे 'जाल' में फसाने वाला युवक कासिम है, तो उसने थाने में एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

क्या है मामला?

आरोप है कि कासिम नामक युवक ने अपना धर्म छिपाया और वह राहुल बन गया. इसके बाद आरोपी ने लड़की को अपने जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ कथित तौर पर रेप कर उसकी अश्लील क्लिपिंग भी बना ली. जब इस बात की जानकारी लड़की को हुई, तो उसने आरोपी से दूरी बना ली. आरोप यह भी है कि जालसाज कासिम ने इसके बाद अपने साथियों के साथ लड़की के घर पर धावा बोल दिया और उसके अपहरण की कोशिश की. लड़की के चीखने-चिल्लाने पर परिजन और आस पास के लोग जमा हो गए. इसके बाद लोगों ने आरोपी जालसाज को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, इस मामले में पुलिस ने बारादरी थाने में पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है और मामले की छानबीन करवाई जा रही है. एसपी सिटी ने बताया, "दोनों लड़का-लड़की एक ही इलाके के रहने वाले हैं. दोनों एक दूसरे को दो साल से जानते थे और आपस में चैटिंग भी करते थे. आरोपी का मोबाइल कब्जे में ले लिया है."

पहचान छिपाकर युवक ने नाबालिग लड़की के साथ बनाए संबंध, अश्लील क्लिपिंग भी, यूं पकड़ में आया
शादी से पहले महिला ने पति के खिलाफ लिखाया रेप का झूठा केस, HC ने लगाया ₹10 हजार जुर्माना

संबंधित खबरें

No stories found.