बुलंदशहर: अश्लील वीडियो कॉल कर पूर्व विधायक को ऐसे किया गया ब्लैकमेल, केस दर्ज

बुलंदशहर: अश्लील वीडियो कॉल कर पूर्व विधायक को ऐसे किया गया ब्लैकमेल, केस दर्ज
पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह.फोटो कोलाज: यूपी तक

साइबर अपराधी लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए नए-नए तरीके इजाद कर उन्हें ब्लैकमेल करने में जुटे रहते हैं. ताजा मामला बुलंदशहर से सामने आया है, जहां अनूपशहर विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे गजेंद्र सिंह को एक वीडियो क्लिप के जरिए ब्लैकमेल किया गया. मामले में पुलिस ने गजेंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, गजेंद्र सिंह के पास एक वीडियो कॉल आई और वीडियो कॉल जैसे ही उन्होंने रिसीव की तो दूसरी तरफ से मौजूद लड़की कथित तौर पर अश्लील हरकतें करते हुए नजर आईं. इस दौरान यह सब देखकर पूर्व विधायक कुछ समझ नहीं पाए और उन्होंने घबराकर फोन काट दिया, लेकिन तब तक दूसरी तरफ से वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग हो चुकी थी. इसके बाद आरोपी पूर्व विधायक को इस वीडियो के सहारे ब्लैकमेल करने लगे.

आरोप है कि गजेंद्र सिंह को आरोपियों ने फोन कर पैसे की मांग की और न देने पर वीडियो को वायरल कर देने की धमकी दी है. इसके बाद पूर्व विधायक पुलिस थाने पहुंचे और मामले में तहरीर दी.

इस मामले को लेकर बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा, "पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साइबर सेल से जांच कराकर मामले में कार्रवाई की जा रही है. जल्दी ही आरोपियों को पकड़ कर कानूनी सबक सिखाया जाएगा."

पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह.
बुलंदशहर: देश की सुरक्षा में तैनात दलित जवान को अपनी घुड़चढ़ी के लिए मांगनी पड़ी सुरक्षा

संबंधित खबरें

No stories found.