मुरादाबाद: 2-3 दिनों तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा युवती का शव! दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

UP News | UP Crime News
मुरादाबाद: 2-3 दिनों तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा युवती का शव! दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा
फोटो: जगत गौतम

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बंद कमरे में महिला का शव बरामद हुआ है. महिला का शव फंदे से लटका मिला है. हैरान करने वाली बात यह भी है कि इस घटना का किसी को दो या तीन दिनों तक पता भी नहीं चला. मगर जब पड़ोसियों को दुर्गंध आने लगी तो इस मामले का खुलासा हुआ.

अहम बिंदु

बता दें कि यह घटना मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के सेक्टर 13 के नए मुरादाबाद से सामने आई है. यहां पड़ोसियों को दुर्गंध आने लगी. जांच करने पर पड़ोस के एक घर से ये दुर्गंध आने की जानकारी हुई. इस मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस और परिजनों ने घर का दरवाजा खोला तो सभी हैरान रह गए. घर के अंदर 2 या 3 दिन पुराना युवती का शव फंदे से लटका मिला.

3 दिन से खोज रहे थे परिजन

UP Crime News: पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला हो सकता है. इस मामले पर युवती के भाई ने जानकारी देते हुए कहा कि, युवती यहां कंप्यूटर कोर्स कर रही थी. पिछले 3 दिनों से उसे खोजा जा रहा था लेकिन वह नहीं मिल रही थी. उसका फोन भी नहीं लग रहा था.

इस पूरे मामले पर म़तका के भाई ने बताया कि, मेरी बहन यहां कंप्यूटर कोर्स कर रही थी. लगभग 3 दिन हो गए आज चौथा दिन है वह फोन नहीं उठा रही थी. हमने उसे लगातार खोज रहे थे. वह कहां रह रही है इसका हमें अंदाजा नहीं था. जब उसके घर का पता चला तो हम यहां आए. हम पुलिस के कार्रवाई की मांग करते हैं.

“यहां पर एक मकान से दुर्गंध आ रही थी. परिजनों के रहते मकान का गेट खोला गया. इस दौरान एक युवती का शव मिला. युवकी ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है. किसी प्रेम-प्रसंग का कारण हो सकता है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.”

एसपी (सिटी) अखिलेश भदोरिया ने बताया

मुरादाबाद: 2-3 दिनों तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा युवती का शव! दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा
मुरादाबाद: लेडीस टॉयलेट में मोबाइल रख बनाया महिला एसो. प्रोफेसर का Video! ऐसे हुआ खुलासा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in