बिजनौर: बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी का गला काटकर हत्या कर दी

बिजनौर: बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी का गला काटकर हत्या कर दी
फोटो: संजीव शर्मा

बिजनौर में एक युवक ने बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर बहन के प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी और लाश नाले में फेंक दिया. मृतक युवक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने नाले से लाश बरामद करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अहम बिंदु

घटना नजीबाबाद के गांव कोटकादर की है. इस गांव के इकबाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे जिसान को गांव का ही नजीम बुलाकर ले गया था और रात को 10:00 बजे उसकी लाश गांव के नाले में पड़ी मिली है. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को नाले से बाहर निकाला और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लाश के गले पर काटने के निशान से ये पता चल रहा है कि उसे किसी धारदार चीज से काटा गया है. पुलिस ने इकबाल सिंह की तहरीर के आधार पर आरोपी नजीम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने देर रात नगीना के पास से फरार नजीम को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह के अनुसार पूछताछ में आरोपी नजीम ने बताया की जिसान उसकी बहन से जबरदस्ती प्यार करता था जिसका उसने कई बार विरोध किया और उसे समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह लगातार उसकी बहन से संपर्क बढ़ा रहा था, जो उसको पसंद नहीं था.

कई बार समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो उसने उसे घर से बुलाकर समझाने के दौरान गला काटकर हत्या कर दी और लाश को नाले में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

बिजनौर: बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी का गला काटकर हत्या कर दी
नोएडा: प्रेमिका ने पहले प्रेमी को घर बुलाया, फिर भाइयों संग मिल मार डाला, वजह इतनी सी थी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in