बरेली: कार से टकराई बाइक तो BJP नेता ने सिपाही के बेटे को मार दी गोली! जानें पूरा मामला

बरेली: कार से टकराई बाइक तो BJP नेता ने सिपाही के बेटे को मार दी गोली! जानें पूरा मामला
घायल युवक और बरेली एसएसपी रोहित सजवाण.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीजेपी नेता ने एक विवाद में सिपाही के बेटे को अपनी रिवॉल्वर से कथित तौर पर गोली मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है.

अहम बिंदु

दरअसल, सुभाषनगर थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता प्रदीप अग्रवाल की कार की टक्कर एक बाइक से हो गई. जिससे आक्रोशित दो युवकों से उनकी कहासुनी हो गई. आरोप है कि विवाद बढ़ने पर बीजेपी नेता ने युवकों पर रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी, जिसमें हितेश नामक युवक को गोली लग गई और वह घायल अवस्था में नीचे गिर गया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. घायल युवक के पिता लखीमपुर में सिपाही के पद पर तैनात है. पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच रही है.

पीड़ित के परिजनों का कहना है, "बेटा शादी समारोह में शामिल होने के लिए मणिनाथ जा रहा था. इसी दौरान प्रदीप का और उनके बेटे का गाड़ी में टक्कर होने के चलते विवाद हो गया. इसी विवाद में प्रदीप ने अपने किसी साथी की मदद से तैश में आकर गोली मार दी."

इस मामले को लेकर जिले के एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया, "सुभाषनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहन में टक्कर हो गई थी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. विवाद के दौरान कार में सवार व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया था, जिसमें मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को गोली लगी थी."

उन्होंने आगे बताया, "घायल युवक को पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तहरीर के अनुसार मुकदमा लिख लिया गया है. पुलिस ने धारा 307 और 323 में जान से मारने का प्रयास और मारपीट में मुकदमा लिखा है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी."

घायल युवक और बरेली एसएसपी रोहित सजवाण.
गौतमबुद्ध नगर: फंदे से लटका मिला महिला का शव, दहेज हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.