मानवता शर्मसार! बरेली में पिता ने ही मासूम बेटे से किया कुकर्म? मां ने दर्ज कराई शिकायत

मानवता शर्मसार! बरेली में पिता ने ही मासूम बेटे से किया कुकर्म? मां ने दर्ज कराई शिकायत
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बरेली में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे से कथित तौर पर कुकर्म किया है.

पीड़ित बेटे ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद मां ने आरोपी पिता के खिलाफ एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है.

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने एसएसपी ऑफिस में एक शिकायती पत्र दिया है, जिसमें उसने अपने पति पर बच्चे के साथ घिनौना काम करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसने एक युवक से प्रेम विवाह किया था. कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा, मगर कुछ समय गुजर जाने के बाद उसका पति उसे प्रताड़ित करने लगा.

महिला ने आगे बताया कि जब उसने प्रताड़ना विरोध किया तो उसके पति ने उसके ऊपर तेज़ाब फेंक दिया था. जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी. मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. बाद में आरोपी ने उसे डरा धमकाकर मामले मे समझौता कर लिया था.

जानकारी के मुताबिक, समझौता होने के बाद महिला का बेटा अपने पिता के साथ रहने लगा. बीते आठ मई को जब महिला अपने बेटे से मिली तो उसने अपने पिता की घिनौनी करतूत के बारे में बताया, जिसको सुनकर वो दंग रह गई.

इसके बाद बेटे को लेकर महिला शिकायत दर्ज कराने पहले इज़्ज़तनगर थाने पहुंची, जहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. जिसके बाद महिला ने एसएसपी ऑफिस जाकर सीओ को मामले की पूरी जानकारी दी. सीओ ने इज़्ज़तनगर थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की आदेश दिए हैं.

मामले को लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया, "एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसकी जांच कराई जा रही है. आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी."

मानवता शर्मसार! बरेली में पिता ने ही मासूम बेटे से किया कुकर्म? मां ने दर्ज कराई शिकायत
मेरठ में मदरसे के मुफ्ती पर बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

संबंधित खबरें

No stories found.