इस कारण ताबीज लेकर बुजुर्ग महिलाओं का रेप कर हत्या करता था साइको किलर, 4 मर्डर का खुला राज

इस कारण ताबीज लेकर बुजुर्ग महिलाओं का रेप कर हत्या करता था साइको किलर, 4 मर्डर का खुला राज
फोटो:सैयद रेहान मुस्तफा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में साइको किलर के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने चैन की सास ली है. जब साइको किलर से पूछताछ हुई तो उसका अंधविश्वास सुनकर पुलिस तक हक्का-बक्का हो गई.

आरोपी अमरेंद्र रावत ने कहा कि उसे ताबीज गंडा किसी ने पिला दिया था, जिसकी वजह से उसका दिमाग खराब हो जाता था और वह बुजुर्ग महिलाओं का रेप कर हत्या कर देता था. यही नहीं उसने ये भी बताया कि सौतेली मां ने भी उसे बहुत तंग किया, जिसकी वजह से उसे बुजुर्ग  महिलाओं से नफरत हो गई और उन्हें आसानी से पकड़ कर हत्या कर देता था.

वहीं, एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि इस हत्यारोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी और डीएनए टेस्ट भी होगा.

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के मुताबिक, हमारे जिले में दो घटनाएं इस युवक ने की है, पहली 17 दिसंबर 2022 और दूसरी 29 दिसंबर को. दोनों घटनाएं हत्या की थीं और दोनों में 302 का मुकदमा दर्ज था. दोनों घटनाओं में बुजुर्ग महिलाओं की हत्या हुई थी. इस घटना का खुलासा करने वाला हम लोगों के लिए बहुत चैलेंजिंग था. आरोपी को अयोध्या से गिरफ्तार किया गया.

एसपी दिनेश सिंह ने बताया, 'पूछताछ के दौरान आरोपी अमरेंद्र ने बताया कि उसे किसी ने ताबीज पिला दिया था, जिससे उसका दिमाग खराब हो जाता था, जिसकी वजह से वह ऐसी घटनाओं को अंजाम देता था. ये अंध विश्वास से जुड़ी हुई बात है.आरोपी पढ़ा-लिखा बिल्कुल नहीं है.पारिवारिक पृष्ठभूमि भी खराब है.'

एसपी दिनेश सिंह ने बताया, 'आरोपी के पिता ने तीन शादियां की थी. तीनों पत्नियां मर गईं.वहां से भी ये परेशान था.मानसिक विकृत था. आरोपी अमरेंद्र ने बताया कि जब वह बुजुर्ग महिलाओं को देखता था तो उसे लगता था कि वह इन्हें आसानी से काम लगाकर मार देगा. इस मामले के जितने भी सबूत थे उन्हें जांच के लिए भेजा गया है.'

बता दें कि अमरेंद्र पर 25 हजार रुपये का इनाम था. मवई के हुनहुना गांव में सोमवार शाम को वह महिला को पकड़कर ले जा रहा था. महिला ने शोर मचाया तो आस-पास के लोगों ने उसे दबोच लिया.

आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उसके पिता ने तीन शादी की थी, मां की मौत के बाद दो सौतेली मां के साथ उपेक्षित होकर रहता था.खुद की शादी होने के बाद वह सूरत चला गया था. करीब छह माह वहां रहा था. 4 दिसंबर को वह बाराबंकी लौटा था.

इस कारण ताबीज लेकर बुजुर्ग महिलाओं का रेप कर हत्या करता था साइको किलर, 4 मर्डर का खुला राज
बाराबंकी: महिला को खींच कर खेत में ले जा रहा था साइको किलर, पर इस बार पकड़ा गया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in