क्राइम बाराबंकी

यूपी: गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, नदी में डूबे 5 लोग, 4 लापता, एक शव बरामद

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में 19 सितंबर को गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. जिले के थाना मसौली के सफदरगंज में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान कल्याणी नदी में 5 लोग डूब गए. डूबने वालों में एक महिला और 4 पुरुष हैं. सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस फोर्स ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू कर एक महिला का शव बरामद किया गया, जबकि बाकी 4 लोगों की तलाश की जा रही है.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक,अपर पुलिस अधीक्षक समेत आलाधिकारी और क्षेत्रीय विधायक गौरव रावत, रामनगर विधायक शरद अवस्थी और पूर्व कैबिनेट मंत्री राकेश वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे.

बता दें कि मसौली थाना क्षेत्र के सहादतगंज निवासी नारायण धर पांडेय के यहां गणेश प्रतिमा रखी गई थी. 10-15 लोग मूर्ति विसर्जन के लिए कल्याणी नदी के पीपरा घाट पुल पर गए थे. इसी दौरान नारायण धर पांडेय और उनके सहयोगी का पैर फिसल गया, जिससे वे नदी में डूबने लगे तो उनको बचाने की कोशिश में तीन लोग और डूब गए. गोताखोरों ने एक महिला का शव बरामद किया, जबकि बाकी 4 लोगों की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, नारायणधर पांडेय पुत्र हरिश्चन्द (55), नीलेश पटवा पुत्र मदन पटवा (35), मुन्नी पटवा पत्नी मदन(55), धर्मेंद्र कश्यप पुत्र सीताराम (20) और सूरज पटवा पुत्रमदन (18) की पहचान नदी में डूबने वालों के रूप में हुई है.

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मसौली थाना क्षेत्र में सहादतगंज कस्बे के कल्याणी नदी में एक परिवार के सदस्यों के साथ 5 लोगों की डूबने की जानकारी मिली. जिसमें लोग एक दूसरे को बचाने में डूब गए हैं. गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान जारी है. एक महिला मुन्नी देवी पटवा का शव बरामद हुआ है.

(यह खबर यूपी तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं रोशनी ने संपादित की है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 10 =

अतीक को लेकर पुलिस का काफिला कैसे प्रयागराज की ओर बढ़ रहा, टॉप एंगल से आईं तस्वीरें आकांक्षा दुबे ने अक्षरा सिंह को आखिरी मैसेज में क्या लिखा? भोजपुरी एक्ट्रेस ने खुद बताया मौत से पहले के वीडियो में फूट फूटकर रोती दिखीं आकांक्षा दुबे? ये वीडियो आया सामने अतीक अहमद को ला रही गाड़ी से टकराई गाय, मौके पर ही बेजुबान ने तोड़ा दम अचानक पेट्रोल पंप पर रुक गई अतीक वाली गाड़ी, फिर धीमी आवाज़ में पुलिस से कुछ कहते दिखा संभल: छत पर चढ़कर सांड ने मचाया आतंक, नीचे उतारने में सभी के छूटे पसीने अतीक को गुजरात से लेकर रवाना हुई UP पुलिस, गाड़ी पलटने की चिंता दिखी चेहरे पर भदोही की लड़की भोजपुरी सिनेमा में बना रही थी पहचान, आकांक्षा दुबे की कहानी का दर्दनाक अंत BSP चीफ मायावती की बहू की तस्वीर आई सामने, मेंहदी लगवाते हुए नजर आईं प्रज्ञा देवरिया: राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द किए जाने पर सड़क पर लेटे कांग्रेसी UP में फिर फूटा कोरोना बम, बीते 8 दिन में मिले 209 नए केस, जानें ताजा हाल दारूबाज बंदर का आतंक! हाथ से बोतल छीनकर पी जाता है शराब यूपी में चांद के साथ दिखे सितारे का रमजान और मां चंद्रघंटा से जोड़ रहे कनेक्शन पर असल बात तो ये है गाजियाबाद में चोरों का कारनामा… रैपिड रेल की साइट से 1000 प्लेटें कर दी गायब खेसारी, खुशी के भोजपुरी गाने पर ‘नागिन’ बन नाचीं श्वेता, एक ही दिन में 4 मिलियन व्यूज आरिफ का दोस्त सारस इस परिवार के यहां पहुंचा, दाल-चावल-रोटी संग मैगी भी खाई अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के चईता गीत ‘देहिया खोजे AC’ ने मचा दिया धमाल चर्चा में है आरिफ और सारस की दोस्ती वाली कहानी, जानिए कैसे मिले थे दोनों, क्यों हुए जुदा जानिए कानपुर के करौली बाबा के टॉप 5 बड़े दावे जरूरत पड़ने पर दुपट्टा बांध फावड़ा भी चला लेती हैं बस्ती DM प्रियंका निरंजन, हो रहे चर्चे