भदोही में बार बाला का तमंचे वाला वीडियो हुआ वायरल, पुलिस की जांच में सामने आई ये बात

भदोही में बार बाला का तमंचे वाला वीडियो हुआ वायरल, पुलिस की जांच में सामने आई ये बात
फोटो: यूपी तक

भदोही. जिले में एक शादी समारोह में बार बाला का तमंचे वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती हाथों में तमंचा लेकर डांस कर रही है और पब्लिक की तरफ उसे लहराते हुए उनसे पैसे ले रही है.

अहम बिंदु

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बारात में आए किसी युवक ने उसे तमंचा देकर डांस करने की फरमाइश की थी. इधर पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो पता चला कि वो तमंचा नहीं बल्कि प्लास्टिक की बंदूक (खिलौना) थी. वीडियो के आधार पर पुलिस से ट्विटर पर शिकायत की गई थी.

आर्केस्ट्रा में डांसर का वायरल वीडियो भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली इलाके के मिल्की गांव का बताया गया है जहां हाल ही में एक बरात आयी थी और बारातियों के मनोरंज के लिए आर्केष्ट्रा में डांसर डांस कर रही थी. इस दौरान एक गाने पर वह तमंचे जैसा दिखने वाली वस्तु लेकर डांस करने लगी. इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद किसी ने इसी शिकायत वीडियो के आधार पर पुलिस को कर दी.

जिसके बाद हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई. वीडियो के आधार पर ज्ञानपुर कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. जब पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में गहनता से जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि डांस कर रही डांसर के हाथ में असली तमंचा नहीं बल्कि प्लास्टिक का नकली खिलौने था. पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि आर्केस्ट्रा देखने आए एक युवक ने डांसर को डांस करने के दौरान तमंचा जैसा दिखने वाला खिलौना उसको दे दिया जिसको लेकर वह डांस कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की है.

रिपोर्ट: महेश जायसवाल, यूपी तक

संबंधित खबरें

No stories found.