लखनऊ एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग में मिला प्रतिबंधित सेटेलाइट फोन, मचा हड़कंप

लखनऊ एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग में मिला प्रतिबंधित सेटेलाइट फोन, मचा हड़कंप
तस्वीर: यूपी तक
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर लखनऊ से मुंबई जाने वाले एक यात्री के पास से प्रतिबंधित सेटेलाइट फोन बरामद किया गया है. लखनऊ एयरपोर्ट पर बैग चेकिंग के दौरान सेटेलाइट फोन कुलदीप यादव नाम के यात्री के पास से मिला है. वहीं सेटेलाइट फोन बरामद की सूचना मिलने पर लखनऊ एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. हालांकि सेटेलाइट फोन मिलने पर सीआईएसफ के जवानों ने पकडे़ गए यात्री को निकट के सरोजनी नगर पुलिस को सौंप दिया है.
अहम बिंदु

मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आदमी का नाम कुलदीप है जो लखनऊ से मुंबई इंडिगो फ्लाइट संख्या AI-626 से उड़ान भरने वाला था और फिर मुंबई से दुबई जाने की फिराक में था. बैग चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर ही उसे धर दबोचा गया है. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि वह मुंबई से दुबई जाने वाला था. यह फोन उसका नहीं उसके मालिक का है जोकि दुबई में रहते हैं.

वहीं सरोजनी नगर के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस पवन गौतम ने बताया कि, लखनऊ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान एक यात्री के पास से प्रतिबंधित सेटेलाइट फोन एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा बरामद किया गया है, जिसकी सूचना सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन को दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त कुलदीप को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. जल्द ही उसे मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत किया जाएगा. एसीपी ने बताया कि, बरामद किए गए सेटेलाइट फोन की प्रक्रिया के तहत जुर्माने की भी कार्रवाई भी होगी और फोन को जप्त किया जाएगा.

लखनऊ एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग में मिला प्रतिबंधित सेटेलाइट फोन, मचा हड़कंप
लुलु मॉल में नमाज अदा करने के आरोपी 4 युवक गिरफ्तार, सभी लखनऊ में एक ही इलाके के

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in