बांदा: नाबालिग लड़की से अश्लीलता, मां को किया घायल, पीड़िता ने अखिलेश-प्रियंका से मांगी मदद

बांदा: नाबालिग लड़की से अश्लीलता, मां को किया घायल, पीड़िता ने अखिलेश-प्रियंका से मांगी मदद
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

उत्तर प्रदेश के बांदा में मिशन शक्ति अभियान के तहत महिला सुरक्षा का दावा करने वाली यूपी पुलिस अपराध रोकने में 'नाकाम' साबित होती दिख रही है. दरअसल, जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लीलता का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, यहां एक नाबालिग लड़की का आरोप है कि पड़ोसी युवक ने उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की है. खबर के मुताबिक, जब लड़की ने विरोध किया, तो आरोपी ने मारपीट और जबरजस्ती शुरू कर दी. इसके बाद जब लड़की ने शोर मचाना शुरू किया तब उसकी मां उसे बचाने को दौड़ी. आरोप है कि युवक मां और नाबालिग को ईंट-पत्थरों से घायल कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एसपी मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से दबंगों से बचाने की गुहार लगाई है. फिलहाल ASP ने मामले को संज्ञान में लेकर केस दर्ज करने का आदेश दिया है. मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है.

पीड़ित लड़की के मुताबिक, जब वह थाना कोतवाली में शिकायत करने पहुंची तो उल्टा दरोगा जी 'न्यायाधीश' बन गए, मामले में समझौते का दबाव बनाने लगे. और तो और आरोपी खुद अपने परिजनों के साथ थाना में मौजूद था. पीड़ित परिवार का आरोप है दरोगा जी आरोपी से मिलकर मामले को निपटाने की कोशिश कर रहे हैं.

पीड़िता ने क्या बताया?

पीड़ित नाबालिग लड़की के अनुसार, वह अपनी मां के साथ घर पर नहा रही थी. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी युवक ने उसके साथ अश्लीलता करने की कोशिश की. युवक द्वारा ज्यादती करने पर लड़की ने विरोध किया, शोर मचाया और मां को आवाज दी. मां के पहुंचने पर आरोपी युवक ने ईंट पत्थर से मारकर उन्हें घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

पीड़ित परिवार ने अब शिकायती प्रार्थना पत्र में सीएम योगी के साथ अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी से इन दबंगो से बचाने की गुहार लगाई है.

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने इस मामले में बताया, "देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से मामला संज्ञान में आया है. इसमें अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है. धारा 164 के कलमबंद बयान की कार्रवाई कराई जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाकर दबिश दी जाएगी."

बांदा: नाबालिग लड़की से अश्लीलता, मां को किया घायल, पीड़िता ने अखिलेश-प्रियंका से मांगी मदद
बांदा: हनीट्रैप में फंसे सराफा व्यवसायी ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की 'आत्महत्या'

संबंधित खबरें

No stories found.