बांदा: पुलिस ने पकड़ा तो हिस्ट्रीशीटर ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

बांदा: पुलिस ने पकड़ा तो हिस्ट्रीशीटर ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) जिले में एक युवक के पुलिस कस्टडी में जहरीला पदार्थ खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं. जानकारी के मुताबिक एक युवक के खिलाफ बांदा की कोर्ट ने आदेश जारी किया था कि युवक को गिरफ्तार करके पेश किया जाए.

युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 467 जैसी गंभीर धाराओं में केस भी दर्ज है. उसी क्रम में तिंदवारी पुलिस युवक को पकड़कर थाना ले आई. उसी दौरान पुलिस की मौजूदगी में ही युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया.

डॉक्टर ने जहरीले पदार्थ खाने की पुष्टि भी की है. हालत बिगड़ता देख पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां युवक का इलाज किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि युवक शराब के नशे में था और मुंह से झाग निकल रहा था.

मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र का है, जहां गुधनी का रहने वाला प्रदीप द्विवेदी के खिलाफ गंभीर मामले दर्ज हैं. कोर्ट ने NBW वारंट जारी कर आदेश दिया था कि अपराधी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाए. उसी दौरान कोर्ट द्वारा वारंट जारी करने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और थाना ले आई.

उसी दौरान थाना में युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए. खुद युवक ने जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि की है. हालात बिगड़ती देख पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों द्वारा भर्ती करके इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि युवक ने जहरीला पदार्थ खाया था, अब खतरे से बाहर है.

जिला अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर विनीत सचान ने युवक के जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि करते हुए बताया कि तिंदवारी पुलिस के द्वारा एक युवक प्रदीप द्विवेदी नाम के व्यक्ति को भर्ती कराया है. उसने कोई जहरीला पदार्थ खाया है. भर्ती करके इलाज किया जा रहा है.

एसपी अभिनंदन ने बताया कि कोर्ट ने एक व्यक्ति के खिलाफ NBW जारी किया गया था, जिसे गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने नशीले पदार्थ का सेवन किया था और अत्यधिक नशे में था, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत स्थिर है. आरोपी के खिलाफ NDPS जैसे गंभीर मामले दर्ज हैं और शातिर अपराधी है. फिर भी मामले की जांच की जा रही है.

बांदा: पुलिस ने पकड़ा तो हिस्ट्रीशीटर ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
बांदा कृषि विश्वविद्यालय में धांधली के आरोप में सभी 40 नियुक्तियां रद्द, रिकवरी के आदेश

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in