बांदा: आग में झुलसी विवाहिता की मौत, आरोप- पति और जेठानी ने मिलकर जलाया, जानें पूरा मामला

बांदा: आग में झुलसी विवाहिता की मौत, आरोप- पति और जेठानी ने मिलकर जलाया, जानें पूरा मामला
फोटो कोलाज: यूपी तक

यूपी के बांदा (Banda news) में पति और जेठानी पर महिला को जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगा है. आरोप है कि घरेलू विवाद के चलते पहले महिला को पति ने जमकर पीटा. इसके बाद उसकी जेठानी ने तेल डालकर माचिस से आग लगा दी. वहीं इलाज के दौरान मृतका ने मारपीट और आग से जलाने का बयान दिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी भी तरह की कोई तहरीर मृतका के परिजनों ने नहीं दी है. पति का कहना है कि खाना बनाते समय गैस से जलकर झुलस गई है.

मामला पैलानी थाना क्षेत्र के खपटिहा कला गांव का है. यहां की रहने वाली सरस्वती नाम की महिला का अपनी जेठानी से किसी बात को लेकर बुधवार की रात विवाद हो गया था. महिला का पति सज्जन अपनी भाभी का पक्ष ले रहा था. जिसका सरस्वती ने विरोध किया तो महिला को पहले उसके पति ने कथित तौर पर जमकर पीटा और मर जाने को कहा.

आरोप है कि इसके बाद महिला को उसकी जेठानी ने डीजल-तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद परिजन महिला को ट्राॅमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां महिला की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला की शादी 2018 में खपतिहा कला गांव में हुई थी.

मामले को लेकर बांदा के डिप्टी एसपी आनंद कुमार पांडेय ने बताया, "थाना पैलानी के खपतिहा कला गांव से एक महिला सरस्वती को जली अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. अस्पताल से सूचना प्राप्त होने पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. महिला के परिजन मौके पर मौजूद हैं. यदि कोई तहरीर मिलती है तो आवश्यक विधिक कार्रवाई कराई जाएगी."

बांदा: आग में झुलसी विवाहिता की मौत, आरोप- पति और जेठानी ने मिलकर जलाया, जानें पूरा मामला
बांदा: मैं जिंदा हूं, प्रधान ने मृत दिखाकर पेंशन बंद करा दी, बुजुर्ग ने DM से लगाई गुहार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in