बांदा: प्रेमी-प्रेमिका ने भगवान कृष्ण को साक्षी मान की शादी, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

बांदा: प्रेमी-प्रेमिका ने भगवान कृष्ण को साक्षी मान की शादी, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप
मामले में परिजनों ने कोतवाली में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है. फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा से लापता हुई एक नाबालिक ने भगवान कृष्ण को साक्षी मानकर मथुरा में अपने प्रेमी से विवाह कर लिया है. मगर परिजनों ने कोतवाली में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी 30 मई को अपनी मां के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र के गंछा गांव में यज्ञ में गई थी.

आरोप है कि यज्ञ स्थल से ही पड़ोस का एक युवक किशोरी को लेकर फरार हो गया. युवक उसे वृंदावन में ले गया, जहां उसने भगवान कृष्ण को साक्षी मानकर किशोरी से विवाह कर लिया. युवक अपने आप को भगवान कृष्ण और प्रेमिका को राधा का अवतार बताया है.

इधर, मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं.

परिजनों का कहना है कि लड़की अचानक गायब हो गई थी खोजबीन के बाद नहीं मिली. इसके बाद पुलिस में शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने लड़की के वापस आ जाने के बाद मेडिकल के लिए भेज दिया है. सोमवार को कोर्ट में लड़की का बयान दर्ज कराया जाएगा. लड़की ने कहा कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है.

DSP सिटी राकेश कुमार ने पूरे मामले पुष्टि करते हुए बताया, "शहर कोतवाली क्षेत्र से एक लड़की लापता हुई थी, जिसके संदर्भ में गुमशुदगी दर्ज की गई थी. लड़की वापस आ गई है. उसका मेडिकल कराया जा रहा है."

उन्होंने आगे बताया, "कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. लड़की ने मथुरा जाकर एक युवक से प्रेम विवाह भी किया है. इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है."

मामले में परिजनों ने कोतवाली में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है.
बांदा: मम्मी कहती थी मोबाइल मत देखो, बेटी ने प्रदेश में 9वां स्थान हासिल कर बढ़ाया मान

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in