बांदा: पत्नी का इलाज कराने आए पति ने नर्स से की छेड़खानी, मामला दर्ज

बांदा: पत्नी का इलाज कराने आए पति ने नर्स से की छेड़खानी, मामला दर्ज
तस्वीर: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

यूपी के बांदा में एक सरकारी अस्पताल में पत्नी का इलाज कराने आए पति को मेडिकल स्टाफ से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. मेडिकल स्टाफ का आरोप है कि पत्नी का इलाज कराने आये गांव के लोगों ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और गालियां दी. फिलहाल महिला स्टाफ की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत उसके भाई के खिलाफ गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

अहम बिंदु

मामला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सढा थाना कालिंजर का है. जहां मध्यप्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली एक महिला स्टाफ नर्स के पद पर तैनात है. मेडिकल स्टाफ ने पुलिस में शिकायत के दौरान कहा कि ड्यूटी के दौरान गांव के ही 2 व्यक्ति आये और कहा मुझे अपनी पत्नी का इलाज कराना है. जिसके बाद उन्होंने एक इमरजेंसी डिलेवरी की बात कहकर कुछ देर रुकने को कहा.

जैसे ही महिला मेडिकल स्टाफ ने रुकने के लिए कहा कि तो बुरी नीयत से पकड़ लिया और अश्लीलता की. मना करने पर गंदी गालियां दी. पास में मौजूद अन्य स्टाफ ने दौड़कर बचाया, जिस पर महिला का पति और उसका भाई लेडी मेडिकल स्टाफ को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. लेडी मेडिकल स्टाफ ने पुलिस में शिकायत कर दबंगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर लिया है और जांच करने में जुटी है.

बांदा: पत्नी का इलाज कराने आए पति ने नर्स से की छेड़खानी, मामला दर्ज
बांदा में आफत की बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत, चार झुलसे

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in