बांदा: BJP नेत्री श्वेता का पति बुलवाता था रूसी लड़कियां? मौत से पहले शेयर किए ये ऑडियो

बांदा: BJP नेत्री श्वेता का पति बुलवाता था रूसी लड़कियां? मौत से पहले शेयर किए ये ऑडियो
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

यूपी के बांदा में बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर मौत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा मामले में आरोपी पति दीपक गौर के तार अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट से जुड़ते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह कथित तौर पर रूसी, मोरक्कन और अफ्रीकी लड़कियों के लिए मिडिलमैन से डील कर रहा है. परिजनों के माध्यम से उसके कुछ कथित ऑडियो सामने आए हैं, जिसमें वह विदेशी लड़कियों की सौदेबाजी कर रहा है. श्वेता के परिजनों ने यह सारी चीजें मीडिया से साझा की हैं और इन्हीं सबूतों को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस के लिए श्वेता डेथ केस अभी भी एक मिस्ट्री बना हुआ है, जिसमें जांच कई बिंदुओं पर चल रही है. पुलिस की कई टीमें इन्वेस्टिगेशन में लगी हुई हैं. मामले में दीपक को अरेस्ट कर लिया गया है, लेकिन रिटायर्ड डीआईजी ससुर समेत शेष अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. मगर इस बीच जो बातें खुलकर सामने आ रही हैं वो और भी गंभीर और चौंकाने वाली हैं. आरोप है कि श्वेता अपने पति दीपक की अय्याशी और शोषण से इस कदर परेशान थीं कि उन्हें अपनी हत्या का डर कई दिनों से सता रहा था. इस कारण वह अपने साथ होने वाली हर 'ज्यादती' को सबूत के तौर पर रिकॉर्ड करने लगी थीं. दावा किया जा रहा है कि यही सब सबूत अंत मे उनकी मौत की वजह बन गए.

खबर है कि श्वेता ने अपने पति दीपक के रूसी लड़कियों की सौदेबाजी करने के सबूत जुटाए थे, जिसे वह अपनी मौत से पहले परिजनों को सौंप गई थीं. श्वेता के भाई ऋतुराज सिंह ने ये सबूत मीडिया से साझा करते हुए बताया, "दीपक जीजा बहुत अय्याश और शराबी किस्म के हैं. रूसी लड़कियों को बुलवाने वाली बात छिपाने के लिए ही उन्होंने श्वेता दीदी की हत्या कर दी."

अब तक क्या सामने आया?

इसी तरह के एक कथित ऑडियो में दीपक रूसी लड़कियों को सप्लाई करने वाले ब्रोकर से कहता है, "मैं बांदा से आया हूं, मुझे सुनील सिंह गौतम ने आपका नंबर दिया है. व्यवस्था करनी थी. आप होटल भेजेंगे या मुझे आना पड़ेगा. रशियन या अफ्रीकन है? लड़की का फोटो और रेट भेज दीजिए तो हम सेलेक्ट कर लें."

दूसरे कथित ऑडियो में दीपक कहता है, "मैं कैश पेमेंट करूंगा. उधर से ब्रोकर कहता है, लड़की सड़क के पार खड़ी है. आप ऑनलाइन पेमेंट कर दीजिए." एक अन्य बातचीत में कथित तौर पर दीपक कहता है, "एक रशियन लड़की भेजिएगा या 20 हजार रुपये में दो लड़कियां कर दीजिए. एक रशियन और एक इंडियन."

तीसरे कथित ऑडियो में दीपक पूछता है, "रशियन लड़की है? रशियन नहीं मोरक्कन है. हम चार लोग हैं एक इंडियन भी कर दो." बातचीत में कथित तौर पर दीपक अपनी लोकेशन शेयर करते हुए कहता है कि 'हम लखनऊ के नाका हिंडोला इलाके के एमजे इंटरनेशनल होटल में रुके हुए हैं, वहां आप दोनों लड़कियों को भेज दीजिए.'

वहीं, इस मामले में पुलिस पहले ही कह चुकी है कि केस से संबंधित बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको जांच के दायरे में लाया जा रहा है. एसपी अभिनंदन कह चुके हैं कई वीडियो 'हमें भी मिले हैं और हम सभी की जांच कर रहे हैं, साक्ष्य मिलने पर सभी संबंधित लोगों पर कार्रवाई करेंगे.' उन्होंने कहा कि 'हमारी चार टीमों ने अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आगे भी जो शेष अभियुक्त है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'

बांदा: BJP नेत्री श्वेता का पति बुलवाता था रूसी लड़कियां? मौत से पहले शेयर किए ये ऑडियो
बांदा: सामने आया श्वेता सिंह की मौत का सच? कौन है राजेश, जिसका मृतका ने किया था जिक्र

संबंधित खबरें

No stories found.