बांदा का BJP नेत्री मौत मामला: आरोपी पति अरेस्ट, जानें क्यों हुई थी पुलिस की फजीहत?

UP Samachar | UP News in Hindi | Uttar Pradesh News
बांदा का BJP नेत्री मौत मामला: आरोपी पति अरेस्ट, जानें क्यों हुई थी पुलिस की फजीहत?
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

उत्तर प्रदेश के बांदा में बीजेपी नेत्री श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी पति दीपक सिंह गौर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. गुरुवार को ही मृतका की मासूम बेटियों ने रो-रोकर CM योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी. मृतका की लड़कियों ने आरोप लगाया था, "पापा ने मम्मी को मार डाला."

आपको बता दें श्वेता की मौत से पहले उनकी वॉट्सऐप चैट और कुछ वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे थे, इससे 'किरकिरी' होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और आनन-फानन में आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया.

क्या था मामला

यूपी के बांदा में 27 अप्रैल को रिटायर्ड आईपीएस की बहू और बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह ने कथित तौर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी. घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद और आपसी मनमुटाव को वजह बताया जा रहा है. घटना के बाद से पति फरार था. मौत से बीस घंटे पहले ही श्वेता ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में अपने दिमाग में चल रही चीजें बयान कर दी थीं, जिसे पढ़कर अब लोग हैरानी जता रहे हैं.

वहीं, श्वेता सिंह की बेटियों ने CM योगी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा था, "बाबा के साथ पापा, मम्मी को बहुत टॉर्चर करते थे. गालियां देते थे. मेरी मम्मी को मार डाला. हम योगी और मोदी से न्याय की मांग कर रहे हैं. बता दें कि भारी फजीहत के बाद पुलिस ने आरोपी पति दीपक को अरेस्ट कर लिया है. बाकी आरोपी फरार हैं.

मामले में SP अभिनदंन ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह ने 'सुसाइड' कर लिया, जिसकी सूचना पर हम सभी मौके पर पहुंचे थे. परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया. आरोप है कि श्वेता के साथ उसका पति मारपीट करता था, जिसकी वजह से वो परेशान रहती थी. साक्ष्य संकलन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

बांदा का BJP नेत्री मौत मामला: आरोपी पति अरेस्ट, जानें क्यों हुई थी पुलिस की फजीहत?
बांदा: BJP जिला पंचायत सदस्य श्वेता की बेटियों ने बताई मम्मी के साथ हुए 'टॉर्चर' की कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.