बांदा: जरा सी बात पर बड़े भाई ने छोटे को डंडे से पीटकर मार डाला, चीखती रह गई उसकी पत्नी


बांदा: जरा सी बात पर बड़े भाई ने छोटे को डंडे से पीटकर मार डाला, चीखती रह गई उसकी पत्नी
तस्वीर: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

यूपी के बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसे कमरे में बंद कर बड़े भाई ने पति को बेरहमी से इतना मारा कि उसने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

अहम बिंदु

पुलिस का कहना है कि दोनों भाइयों का शराब के नशे में विवाद हुआ था. जिसमें बड़े ने छोटे भाई को मार दिया. मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसे एक कमरे में बंद कर दिया था. पति को लकड़ी के पटले से मारकर हत्या कर दी. उसने कहा- मुझे बंद न करते तो मैं उनकी जान बचा सकती थी. हालांकि जिले में इन दिनों बड़े से लगाकर छोटे अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. मामला नरैनी थाना के शहबाजपुर गांव का है.

गाली देने पर बड़े ने छोटे भाई की जान ले ली

मामला महज गाली का है. बड़े भाई ने छोटे भाई को लकड़ी के पटलो और डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. परिजन खून से लथपथ अवस्था में अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक की पत्नी ने कहा कि पहले कोई विवाद नहीं था. मृतक के 3 बच्चे हैं जिनके सिर से पिता का साया उठ चुका है. मृतक मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था.

डीएसपी नितिन कुमार ने बताया कि थाना नरैनी में सूचना मिली कि शहबाजपुर गांव में 2 सगे भाइयों में मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों शराब पिये हुए थे. जिसमे बड़े भाई ने छोटे भाई के सर पर लकड़ी से वार किया. जिसमें वो घायल हो गया. उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पिता की तहरीर पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.


बांदा: जरा सी बात पर बड़े भाई ने छोटे को डंडे से पीटकर मार डाला, चीखती रह गई उसकी पत्नी
पत्नी की हत्या कर रातभर उसके सिर को गोद में ले रोता रहा पति, जानिए खौफनाक वारदात की कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in