बलरामपुर में लड़की की हत्या, शव के कई टुकड़े मिले, रेप की आशंका, आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर में लड़की की हत्या, शव के कई टुकड़े मिले, रेप की आशंका, आरोपी गिरफ्तार
फोटो: सुजीत कुमार, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के महाराजगंज तराई थानाक्षेत्र में एक लड़की की हत्या करके शरीर के कई टुकड़े करके शव को गन्ने के खेत मे फेंक दिया गया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि परिजनों ने रेप की आशंका जताई है.

पुलिस ने रविवार को बताया कि महराजगंज तराई थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की पिछले छह जून को अचानक घर से गायब हो गयी. पुलिस के अनुसार पिता की तहरीर पर गांव के एक युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही थी.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि एक गांव के पास गन्ने के खेत में एक लड़की का शव पड़ा मिला है जिसके शरीर के कई टुकड़े किये हुए हैं. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता को सूचना देकर शिनाख्त कराई गई तो कपड़े व चप्पल देखकर कर पिता ने अपनी बेटी की शिनाख्त की.

परिजनों ने आशंका जताई है कि अपहरण के बाद पहले लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी गर्दन धड़ से अलग करके उसके हाथ काट दिए और शव की शिनाख्त मिटाने के लिये शव को तेजाब से जला दिया गया.

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने रविवार को बताया कि मृतका के परिजन की तहरीर पर मामला दर्ज करके सन्तोष वर्मा नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने पर आगे विधिक कार्यवाही की जाएगी.

(भाषा के इनुपट्स के साथ)

बलरामपुर में लड़की की हत्या, शव के कई टुकड़े मिले, रेप की आशंका, आरोपी गिरफ्तार
यूपी के बलरामपुर में जीजा ने 7 साल की नाबालिग साली से किया रेप, मासूम की हालत बिगड़ी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in