बदायूं: दंपति पर गंभीर आरोप, पति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो वायरल किया

बदायूं: दंपति पर गंभीर आरोप, पति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो वायरल किया
तस्वीर: अंकुर चतुर्वेदी

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं एक दंपति पर गंभीर आरोप लगे हैं. पुलिस ने मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार कर पीड़िता नाबालिग को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल में भेज दिया है. आरोप है कि नाबालिग को बहाने से घर बुलाकर पति ने दुष्कर्म किया. इस दौरान पत्नी ने वीडियो बना लिया. फिर दोनों ने नाबालिग से किसी को कुछ न बताने की धमकी दी. वीडियो वायरल कर देने की धमकी से डरी नाबालिग चुप रही. इधर आरोप की पत्नी ने वीडियो सोशल मीडया में वायरल कर दिया.

अहम बिंदु

वीडियो वायरल होते ही जब परिजनों ने नाबालिग से पूछता तो उसने पूरी आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों के साथ थाने जाकर किशोरी ने दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने दोनों के खिलााफ पॉक्सो, बलात्कार व आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरापित पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें जेल भेजा जा रहा है. पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है.

अहम बिंदु

ये है पूरा मामला

मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा के एक गांव का है. पुलिस सूत्रों के अनुसार 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने गांव की ही एक किशोरी को बहाने से अपने घर बुला लिया. इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी की पत्नी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया. पति-पत्नी ने पीड़ित किशोरी को घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

महिला ने वायरल किया वीडियो

इस डर से पीड़िता ने किसी से भी घटना के बावत कुछ भी नहीं कहा. इधर आरोपी की पत्नी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिससे मामले की जानकारी पूरे क्षेत्र के हो गई. पीड़िता के घर वालों को जब वीडियो की जानकारी हुई तब घरवालों ने उससे घटना की बावत पूछताछ की. तब पीड़िता ने रोते हुए पूरी बात परिवार वालों को बता दी. इसके बाद किशोरी ने दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी.

बदायूं: दंपति पर गंभीर आरोप, पति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो वायरल किया
फिरोजाबाद: पिता पर आरोप- बेटी को आरी से काट डाला, वजह- युवक के साथ इस हाल में देखी गई थी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in