अयोध्या: ममेरे भाई ने थप्पड़ का बदला गला काटकर लिया, पुलिस की जांच में खुलासे का दावा

अयोध्या: ममेरे भाई ने थप्पड़ का बदला गला काटकर लिया, पुलिस की जांच में खुलासे का दावा
फोटो: बनबीर सिंह, यूपी तक

अयोध्या के कुमारगंज थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर में 35 वर्षीय युवक पंकज शुक्ला की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के ममेरे भाई ने की है. इस हत्या का संबंध मंदिर से नहीं है. चूंकि मृतक ननिहाल आया था. घर में पंखा नहीं था. इसलिए वो मंदिर में आकर सोता था. आरोपी ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए सोते हुए फुफेरे भाई की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी.

अहम बिंदु

देवगांव चौकी इलाके के भुआपुर गांव में रविवार सुबह हनुमान मंदिर में पंकज शुक्ला का गला कटा शव पाया गया था. पुलिस ने इस मामले में उसके ममेरे भाई अखिलेश मिश्रा उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि हत्या का कारण पंकज द्वारा अपने ममेरे भाई को शनिवार की देर शाम एक थप्पड़ मारना है.

एक थप्पड़ का बदला खून करके लिया

कुमारगंज पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद मृतक युवक के मामा के बेटे अभिषेक मित्र उर्फ गुल्लू को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो पता चला कि महज एक थप्पड़ के कारण उसने मंदिर में सो रहे पंकज की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी. दरअसल शनिवार की देर शाम पंकज ने अभिषेक को एक थप्पड़ मार दिया था. यही बात अभिषेक को इतनी चुभी कि उसने थप्पड़ के बदले मौत की सजा दे दी. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. बताया जाता है कि घटना के पहले उसने शराब पी और उसके बाद शराब के नशे में इस जघन्य कृत्य को अंजाम दे डाला.

मुलजिम का नाम अभिषेक उर्फ गुड्डू मिश्रा है जो मृतक का ममेरा भाई है. आरोपी शराब पीने का आदी रहा है. चूंकि मृतक ननिहाल में आया हुआ था. वहां घर पर पंखा नहीं होने से वो मंदिर में आकर सोता था. आरोपी ने वहीं हत्या कर दी.

शैलेश पांडे, एसएसपी, अयोध्या

अयोध्या: ममेरे भाई ने थप्पड़ का बदला गला काटकर लिया, पुलिस की जांच में खुलासे का दावा
अयोध्या: पुलिस का दावा- 32 वर्षीय टीचर का नाबालिग से प्रेम संबंध रखना बना मौत का कारण

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in