आगरा: स्टांप वेंडर के पास था ₹10 लाख की नकदी से भरा बैग, वह फीते बांधने के लिए झुका और...

आगरा: स्टांप वेंडर के पास था ₹10 लाख की नकदी से भरा बैग, वह फीते बांधने के लिए झुका और...
फोटो: अरविंद शर्मा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सदर तहसील परिसर में दोपहर के वक्त उस समय सनसनी फैल गई जब एक स्टांप वेंडर ने शोर मचाया कि 'पकड़ो चोर मेरा बैग लेकर भाग रहा है.' कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही शातिर युवक स्टांप वेंडर का दस लाख रुपयों से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गया. घटना समा जाने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने युवक का पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक शातिर युवक लोगों को चकमा देते हुए गायब हो चुका था. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम ने आसपास जांच पड़ताल की, लेकिन आरोपी युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई.

पीड़ित स्टांप वेंडर मुश्ताक ने बताया कि रोजाना की तरह उन्होंने बुधवार को हुए कलेक्शन की रकम को अपने बैग में रखी हुई थी. बैग लेकर वह अपने घर जाने की तैयारी में थे. इसी बीच उन्हें जूते के फीते खुले हुए नजर आए. वह अपने जूते के फीते बांधने के लिए नीचे झुक गए. बस इतनी ही देर में युवक ने उनका रुपयों से भरा बैग उठाया और तेजी से तहसील परिसर से बाहर की ओर भाग निकला.

मुश्ताक ने बताया कि उनके बैग में 10 लाख रुपये की नकदी रखी हुई थी. वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. बहरहाल 10 लाख रुपये की चोरी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. देखना होगा कब तक आरोपी युवक की गिरफ्तार कर पाती है.

फिलहाल पुलिस ने तहसील चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से एक फुटेज निकाली है. फुटेज में एक युवक तहसील परिसर से निकलकर तेजी से भागता हुआ दिख रहा है. पुलिस यही मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है कि यह वही युवक है, जिसने स्टांप वेंडर के 10 लाख रुपये चुराए हैं.

आगरा: स्टांप वेंडर के पास था ₹10 लाख की नकदी से भरा बैग, वह फीते बांधने के लिए झुका और...
ताजमहल और आगरा किले के पास पाए जाने वाले बंदरों-कुत्तों की हो रही नसबंदी, जानें आकंड़ा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in