आगरा: दूसरे समुदाय की युवती के अपहरण के आरोप में अराजक तत्वों ने युवक के घर में लगाई आग

आगरा: दूसरे समुदाय की युवती के अपहरण के आरोप में अराजक तत्वों ने युवक के घर में लगाई आग
आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह.फोटो: आगरा पुलिस, ट्विटर

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में 'जिम संचालक द्वारा एक युवती को ले जाने' के मामले में कुछ अराजक तत्वों ने उसके घर में कथित तौर पर आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. आगजनी की घटना के बाद पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार, 4 दिन पहले जिम संचालक और युवती इस घर को छोड़कर कहीं चले गए थे. बता दें कि पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है. मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंचार्ज रुनकता को निलंबित भी कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी जिम संचालक की तलाश की जा रही है और मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी. एसएसपी ने बताया कि लड़की ने वीडियो जारी कर कहा था कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से लड़के के साथ गई थी.

मामले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा, "4 दिन पहले एक लड़की एक लड़के के साथ चली गई थी. दोनों बालिग थे. ये दोनों अलग-अलग धार्मिक समुदाय के हैं. लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. कोर्ट बंद होने के कारण लड़की का बयान नहीं हो पाया है. इस बीच, धर्म जागरण समन्वय संघ के कुछ कार्यकर्ताओं ने लड़के के घर पर आग लगा दी. फिलहाल आग बूझा दी गई है."

उन्होंने कहा, "मामले में FIR दर्ज की जा रही है. लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज रुनकता को निलंबित किया गया है. थानाध्यक्ष के खिलाफ भी जांच की जा रही है. अगर जांच सही पाई जाती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी."

सुधीर कुमार सिंह ने कहा, "धर्म जागरण समन्वय संघ के कार्यकर्ताओं ने कल (गुरुवार) रात मीटिंग की थी, जिसके कई वीडियो सामने आए हैं. इन सभी वीडियो की जांच की जा रही है."

आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह.
आगरा: ग्रीन गैस की पाइप लाइन में आग लगी, दो लोग झुलसे, आपूर्ति बाधित

संबंधित खबरें

No stories found.