मऊ: भूत-प्रेत का भय दिखाकर दलित युवती का अपहरण, फिर जीजा-साले ने किया रेप, दोनों गिरफ्तार

मऊ: भूत-प्रेत का भय दिखाकर दलित युवती का अपहरण, फिर जीजा-साले ने किया रेप, दोनों गिरफ्तार
फोटो - दुर्गकिंकर सिंह

उत्तर प्रदेश के मऊ में जादू-टोना का डर दिखाकर जीजा-साले ने एक दलित लड़की के साथ रेप किया. मऊ के थाना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक दलित लड़की का अपहरण कर जीजा साले ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. दलित लड़की का अपहरण कर नेपाल बॉर्डर से सटे महाराजगंज जनपद के सिसवा बाजार ले जाकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

अहम बिंदु

परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और लगातार लड़की की तलाश में जुट गई थी. पुलिस को सफलता मिली और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने लड़की को भी उनके पास से बरामद कर लिया है. लड़की ने पुलिस को बताया की दोनों आरोपी उनको जादू टोने का भय दिखाकर उसको भ्रमित कर दिए थे और साथ में ही परिवार के नुकसान करने का भी भय पैदा करते थे. पकड़े गए दोनों आरोपियों हाफिज मोहम्मद इस्लाम और मोहम्मद सलमान को पुलिस ने मेडिकल मुआयना करा कर उनके ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों जेल भेज दिया है. मऊ जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़ित लड़की.

सिटी सीओ धनंजय मिश्रा का कहना है कि पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया है. दोनों आरोपियों ने उसे धमकाया भी था. वहीं, आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. पहले धर्म परिवर्तन की बात कही जा रही थी. मगर, ऐसा नहीं है. उन्होंने बताया कि नियमानुसार आरोपियों का मेडिकल कराया जा रहा है और इनको जेल भेजा जाएगा. धर्म परिवर्तन की कोई बात नहीं आई है, पीड़िता के साथ इन लोगों ने भ्रम में डालकर दुष्कर्म किया है.

मऊ: भूत-प्रेत का भय दिखाकर दलित युवती का अपहरण, फिर जीजा-साले ने किया रेप, दोनों गिरफ्तार
सुल्तानपुर: रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया युवक, हुई दर्दनाक मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in