लखनऊ के लुलु मॉल पर आजम खान ने ऐसा क्या कह दिया कि वहां खड़े सभी लोग हंस पड़े, जानिए

लखनऊ के लुलु मॉल पर आजम खान ने ऐसा क्या कह दिया कि वहां खड़े सभी लोग हंस पड़े, जानिए
फोटो: यूपी तक

लखनऊ में बने मॉल लुलु से जुड़े विवाद पर जब पत्रकारों ने सपा नेता आजम खान से सवाल पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सोशल मीडिया में इसकी चर्चा है. देखा जाए तो उन्होंने लुलु मॉल से जुड़े विवाद पर कुछ भी कहा. केवल लुलु मॉल को लेकर ही ऐसी बात कही कि उनके साथ खड़े लोग हंसने लगे.

आजम खान ने कहा कि कहा- ''अमा हमने ना लुलु देखा ना लोलू देखा, हम आज तक किसी मॉल में गए नहीं. जो लोग जाते हैं उनसे पूछिए लूलू लोलो टूलू टोलो. ये भी कोई बात हुई लुलु लुलु, और कोई काम नहीं है?''

ध्यान देने वाली बात है कि मुरादाबाद कोर्ट में पेशी पर आए आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर तंज कसते हुए कहा कि बकरी का डकैत, मुर्गे का डकैत, भैंस का डकैत, किताबों का डकैत, हाजिर है. साथ ही राजनेताओं के स्तर की बात भी की और कहा कि यूनिवर्सिटी का फाउंडर होना और बच्चो को कलम पकड़ाने का गुनाह है मेरा. मैं बच्चों को कलम हाथ में देना चाहता हूं और वो पेचकस देना चाहते हैं कि गाड़ियां सही करें बच्चे.

ध्यान देने वाली बात है कि छजलेट वाले प्रकरण में आजम खान और उसके साथियों पर आरोप है कि उन्होंने रास्ता जाम किया था और सरकारी कार्य में बाधा डाली थी. जिसमे 313 का एक स्टेटमेंट एमपी एमएलए कोर्ट में रिकॉर्ड होना था, लेकिन अब इसकी तारीख 28 जुलाई हो गई है. बताया जा रहा है कि एक अभियुक्त हाजी इकराम है उनको हार्ट में प्रॉब्लम है, जिसके कारण स्टेटमेंट अब 28 तारीख को दिया जाएगा. क्योंकि सभी 9 के 9 मुलजिम मौजूद नहीं थे. इसलिए तारीख को आगे बड़ाना पड़ा. वहीं कोर्ट से बाहर आते हुए मीडिया के सामने आजम खान ने बोल दिया कि अंधा हूं दिखता ही नहीं. बहरा हूं सुनाई नहीं देता. गूंगा हूं बोल नहीं सकता. लिहाजा एक अंधे को गूंगे को बहरे को क्या राजनीति दिखाई देगी. वही लुलु मॉल के सवाल पर भी मजाकिया अंदाज में बोलते हुए वह चले गए.

लखनऊ के लुलु मॉल पर आजम खान ने ऐसा क्या कह दिया कि वहां खड़े सभी लोग हंस पड़े, जानिए
आजम खान के 'कभी उन्हें धूप में नहीं देखा' वाले बयान पर सपा के उदयवीर ने क्या कहा?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in