YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए
तस्वीर: यूपी तक.

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. पिछले साल अगस्त में हमने उत्तर प्रदेश के दर्शकों को ध्यान में रखकर ही uptak.in वेबसाइट भी लॉन्च की थी. एक साल से भी कम समय में वेबसाइट ने इस साल मार्च के चुनावी मौसम में एक करोड़ से अधिक पेज व्यू हासिल किए. इतना ही नहीं, इसे बेस्ट रीजनल वेबसाइट कैटेगरी में ENBA गोल्ड अवॉर्ड भी मिला.

अहम बिंदु

ये आप दर्शकों का प्यार ही है, जिसकी वजह से हम यूपी के न्यू जेनरेशन के लिए बेस्ट न्यू मीडिया डेस्टिनेशन के तौर पर उभर कर सामने आए हैं. हमारी कोशिश रहती है कि हम यूपी तक के सभी प्लेटफॉर्म्स पर रोजाना की खबरों में आपके सरोकार और हितों का ध्यान रखें. हम रीडर्स फर्स्ट के मोटो से काम करते हैं.

यही वजह है कि हमारे लिए आप पाठकों-दर्शकों की राय काफी महत्व रखती है. हम और भी बेहतर बनने के लिए आपके सुझाव चाहते हैं. यहां सबसे नीचे हमने एक गूगल फॉर्म का लिंक शेयर किया है. इस लिंक पर क्लिक करने पर एक फॉर्म खुलेगा. इसमें आपको अपनी कुछ बेसिक जानकारियां भरने के साथ अपने सुझाव भी देने हैं.

बस आपको इतना ध्यान रखना है कि ये सुझाव सिर्फ 60 शब्दों में हों. ऐसा इसलिए क्योंकि हमें आपके बेशकीमती वक्त की कद्र है. कम लिखना और ज्यादा समझना वाले तरीके से हमें संक्षेप में आपकी सलाह चाहिए. हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि आपके सभी सुझावों पर अमल करके खुद को आपके हिसाब से बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करेंगे.

अपने बेशकीमती सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे.

गूगल फॉर्म लिंक पर जाकर अपने सुझाव देने के लिए यहां क्लिक करें.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in