मुख्तार के पोस्टमॉर्टम से पहले का वीडियो सामने आया, देखिए कैसा दिख रहा था बाहुबली का चेहरा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mukhtar Ansari Death News: गुरुवार रात को हुई मौत के बाद माफिया मुख्तार अंसारी का शुक्रवार को बांदा के एक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया. इस दौरान पोस्टमॉर्टम हाउस के उस रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मुख्तार अंसारी नजर आ रहे हैं. वीडियो में मुख्तार के बगल में खड़े उनके छोटे बेटे उमर अंसारी को भी देखा जा सकता है. वहीं, वीडियो में डॉक्टरों की टीम के साथ वीडियोग्राफर, वीडियोग्राफी करते हुए नजर आ रहा है.

मुख्तार की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से क्या पता चला?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी की मौत का कारण भी सामने आ गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक ((मायोकार्डिअल इन्फार्क्शन) की वजह से ही हुई थीं. बता दें कि मुख्तार का विसरा भी सुरक्षित रख लिया गया है. मालूम हो कि 60 से अधिक मामलों में आरोपी मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद था, गुरुवार रात तबियत खराब होने के कारण उन्हें जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई थी.

 

 

माफिया से नेता बने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को शनिवार सुबह 10 बजे के बाद कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. पुलिस बल और सुरक्षा एजेंसियां यहां लगातार स्थिति पर नजर रख रही हैं और अंसारी के आवास से करीब आधा किलोमीटर दूर कालीबाग कब्रिस्तान तक सुरक्षा घेरा बढ़ाया जा रहा है. पुलिस, पीएसी (प्रादेशिक आर्म्ड कांस्टेबुलरी) और अर्धसैनिक बलों के जवान चप्‍पे-चप्‍पे पर तैनात हैं. पुलिस मुख्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा की चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था की गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT