ड्रग्स पार्टी के आरोप में SRK के बेटे आर्यन के साथ पकड़ा गया यूपी का युवक, जानें कौन है वो

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

मुंबई से गोवा जा रही क्रूज श‍िप में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने छापा मारा था, जहां बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कथित तौर पर ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़े गए थे. आर्यन समेत 8 अन्य आरोपियों में से एक ग्रेटर नोएडा का रहने वाला 32 वर्षीय विक्रांत छोकर भी है. यूपी तक की टीम जब आरोपी विक्रांत के घर पहुंची तो सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर जाने से मना कर दिया. सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि विक्रांत के घर पर फिलाहल ताला लगा हुआ है और घर में कोई भी नहीं है.

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ गिरफ्तार एक अन्य आरोपी विक्रांत ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी सोसाइटी, ओमेगा सेक्टर-1 का रहने वाला है. जब यूपी तक की टीम विक्रांत के परिजनों से संपर्क करने के लिए उसके पते पर पहुंची तो सिक्योरिटी गार्ड ने टीम को सोसाइटी के अंदर जाने से रोक दिया. इसके बाद जब हमने विक्रांत के परिजनों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया.

सोसाइटी के सिक्योरिटी इंचार्ज बंटू यादव ने बताया कि विक्रांत छोकर के घर पर ताला लगा हुआ है. विक्रांत को पहचानने के सवाल पर सिक्योरिटी इंचार्ज ने बताया कि वो शक्ल से सोसाइटी के सभी निवासियों को पहचानते हैं लेकिन नाम से नहीं जानते हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई की किला कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहने का आदेश दिया है. आर्यन का केस वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT