सीएम योगी के फ्लीट के आगे चलने वाली गाड़ी पलटी, पुलिसवाले हुए घायल, जानें कैसे हुआ हादसा

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है. सीएम योगी की सुरक्षा में चलने वाली फ्लीट की आगे की गाड़ियों में एक गाड़ी पलट गई है.बता दें कि यह हादसा गोसाईगंज के अर्जुनगंज में हुआ है. इस हादसे में 5 पुलिस कर्मी घायल हुए हैं.


5 पुलिस कर्मी समेत 5 अन्य लोग घायल

मिली जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी सीएम के काफिले में सबसे आगे चल रही थी. बताया जा रहा है कि सीएम की फ्लीट से आगे चलने वाली लखनऊ जिला प्रशासन की सूमो गाड़ी हादसे की शिकार हुई है. सड़क पर मृत पड़े जानवर से टकराने के बाद गाड़ी पलटी है. इस दौरान 5 पुलिस कर्मी समेत 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं.  

घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया है. वहीं इस दौरान मौके पर डीजीपी यूपी प्रशांत कुमार, एसीसी गृह संजय प्रसाद भी पहुंचे. उन्होंने घायल पुलिस कर्मियों का हाल-चाल लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हादसे पर अखिलेश यादव का भी रिएक्शन आया

इस हादसे पर सपा चीफ अखिलेश यादव का भी रिएक्शन आया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, 'अनाथ पशुओं की समस्या को गंभीरता से नहीं लेने की वजह से आज स्वयं मुख्यमंत्री जी का क़ाफ़िला हादसे का शिकार हुआ है और कई लोग घायल हुए हैं। दुखद भी, चिंतनीय भी. पशुओं की समस्या उप्र का एक ख़तरनाक सत्य है। ये लोगों के जीवन का प्रश्न है. आशा है अब तो आंखें खुल गई होंगी और चुनाव में किया गया वो भाजपाई वादा याद आ गया होगा जिसमें आवारा जानवरों से छुटकारा दिलवाने का वचन दिया गया था. जब लोगों के अपने जीवन पर बन आती है तब पता चलता है कि आम जनता की समस्या के लिए झूठ बोलना कभी ख़ुद की ज़िंदगी के लिए महंगा पड़ सकता है. भाजपा इस हादसे से ये सबक ले कि जहां ज़िंदगी का सवाल हो वहां जुमलेबाज़ी नहीं करनी चाहिए.'

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT