मुख्तार अंसारी की पत्नी भी है यूपी की लेडी ‘डॉन’, अफशां के बारे में ये जान चौंक जाएंगे

ADVERTISEMENT

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार का शव अपनी जन्मभूमि गाजीपुर जा रहा है. पूरा अंसारी परिवार गाजीपुर के ‘फाटक’ क्षेत्र में जमा हो रहा है. इसी घर में मुख्तार अंसारी का जन्म हुआ और यही से मुख्तार बढ़ा हुआ. यही वह क्रिकेट खेला और यही उसे प्यार भी हुआ. मुख्तार को उसके माता-पिता की कब्र के पास ही सुपुर्द ए खाक कर दिया जाएगा. अभी इस बात पर सस्पेस हैं कि मुख्तार का बेटा अब्बास पिता की अंतिम यात्रा में शामिल होगा या नहीं?

अब सभी की नजर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर हैं. हो सकता है कि मुख्तार अंसारी के परिवार की भी नजर अफशां अंसारी पर हो. दरअसल मुख्तार अंसारी को यूपी का माफिया और डॉन कहा जाता है. मगर मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी को भी यूपी की महिला डॉन कहा जाता है. यूपी की महिला डॉन में इस समय माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी का नाम शामिल है. 

पुलिस की पकड़ से फरार है अफशां अंसारी 

बता दें कि यूपी पुलिस को अफशां अंसारी की काफी लंबे समय से तलाश है. अफशां अंसारी के ऊपर पहले पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा. मगर पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने इनाम बढ़ाकर 50 हजार का रख दिया. मगर फिर भी पुलिस अफशां को नहीं पकड़ पाई. अब अफशां अंसारी के ऊपर 75 हजार का इनाम है. मगर अभी भी वह पुलिस की पकड़ से फरार है. पुलिस की कई टीमे अफशां को खोज रही हैं.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कितने केस हैं दर्ज

जहां मुख्तार अंसारी के खिलाफ गंभीर अपराधों में 65 केस दर्ज हैं तो वहीं उसकी पत्नी और लेडी डॉन अफशां अंसारी के खिलाफ भी 11 केस दर्ज हैं. अफशां अंसारी के ऊपर सरकारी जमीन कब्जाने समेत कई आरोप हैं. माना जाता है कि मुख्तार के जेल जाने के बाद मुख्तार के पूरे गैंग को उसकी पत्नी अफशां ही संभालने लगी. 

बताया जाता है कि एक समय ऐसा भी आया था जब अफशां अंसारी ही गैंग के सारे फैसले लेने लगी और मुख्तार द्वारा जेल से जो भी आदेश दिए जाते थे, उनका गैंग के गुर्गों से पालन करवाने लगी. इसी दौरान कई वारदातों को अंजाम दिया गया.

ADVERTISEMENT

सामने आ सकती है अफशां अंसारी

अब जब पति मुख्तार की मौत हो चुकी है तो पुलिस को उम्मीद है कि अफशां अंसारी पुलिस और लोगों के सामने आ सकती है. पुलिस का मानना है कि अफशां अपने पति मुख्तार के आखिरी दर्शन करने और रीति रिवाजों का पालन करने के लिए सामने आ सकती है. अगर अफशां सामने आती है तो पुलिस अफशां के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT