यूपी का अद्भुत ‘टैटू मैन’: विजय हिंदुस्तानी ने शरीर पर गुदवाए 180 से ज्यादा शहीदों के नाम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

12 सितंबर को मेरठ के रहने वाले शहीद मेजर मयंक बिश्नोई को एक युवक अनोखी श्रद्धांजलि देने पहुंचा. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अपने शरीर पर शहीदों के नाम पर टैटू गुदवाने वाले इस युवक की देशभक्ति देख लोग काफी सराहना कर रहे हैं. विजय हिन्दुस्तानी नामक यह युवक मेजर बिश्रनोई की अंतिम यात्रा में हिंदुस्तान जिन्दाबाद का जयकारा लगाते हुए शहीद मेजर की शहादत को नमन किया.

शामली के रहने वाले विजय हिन्दुस्तानी देश पर कुर्बान होने वाले शहीदों के नाम पर टैटू शरीर पर बनवाकर उनके शहादत को नमन करते हैं. उन्हें जैसे ही मेजर मयंक बिश्नोई की शहादत का पता चला वो फौरन मेरठ के लिए निकल दिए. हाथों में तिरंगा और शरीर पर शहीदों के नाम लिए विजय हिन्दुस्तानी मेरठ के कंकरखेड़ा स्थित जांबाज शहीद मेजर मयंक के घर पहुंचे और मेजर मयंक बिश्नोई को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने परिवार को सांत्वना दी और कहा कि देश मेजर मयंक बिश्नोई को हमेशा याद रखेगा.

बता दें कि शहीद के नाम का टैटू बनवाकर श्रद्धांजलि देते हुए विजय हिंदुस्तानी ने अब तक देश के लिए जांबाजी से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त 180 से ज्यादा जवानों के नाम अपने शरीर पर गुदवाए हैं.

कश्मीर में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुआ यूपी का लाल, कल मेरठ में होगा अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT