इटावा: अंडर पास के नीचे डूबी स्कॉर्पियो, गाड़ी के अंदर महिलाएं-बच्चे, यूं बची सबकी जान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

सोशल मीडिया पर शनिवार को यूपी पुलिस के त्वरित रिएक्शन से एक अनहोनी होते-होते बच गई. असल में इटावा के मैनपुरी अंडरपास के नीचे जलजमाव में एक स्कॉर्पियो गाड़ी फंस गई. इस गाड़ी में बच्चे व महिलाएं भी थीं. सोशल मीडिया पर इस मामले के सामने आते ही यूपी पुलिस एक्टिव हो गई. इटावा पुलिस ने 6 मिनट के भीतर सूचित कर दिया कि गाड़ी में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर आई सूचना : राम पाल गुरु जी नाम के एक ट्विटर हैंडल से शनिवार दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में अंडर पास के नीचे जलजमाव में फंसी स्कॉर्पियो और इसके छत पर मासूम को देखा जा सकता है. गाड़ी के बोनट पर बैठा एक शख्स भी जद्दोजहद करता नजर आ रहा है. इस ट्विटर हैंडल ने जानकारी दी कि मैनपुरी अंडर पास में गाड़ी फंस गई है, जिसमें बच्चे व महिलाएं हैं. ट्वीट में डीएम इटावा, डीजीपी, यूपी पुलिस, सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके ऑफिस को टैग भी किया गया.

3 मिनट में सक्रिय हो गई यूपी पुलिस: इस ट्वीट के तीन मिनट के भीतर यूपी पुलिस ने ट्वीट के रिप्लाई में इटावा पुलिस को टैग किया. उन्हें तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर हरसंभव सहायता देने को कहा गया.

अगले 3 मिनट में सबके सुरक्षित होने की सूचना आई

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इटावा पुलिस ने भी तुरंत सक्रियता दिखाई. दोपहर 2 बजकर 1 मिनट पर इटावा पुलिस का ट्वीट आया कि रेलवे अंडर पास के नीचे से स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार महिला एवं बच्चों को सकुशल बाहर निकाला गया है. गाड़ी को भी दूसरी गाड़ी की मदद से निकाला जा रहा है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT