UP: अब्बास अंसारी पर ओम प्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी, पार्टी छोड़ने को लेकर दिया ये जवाब

UP: अब्बास अंसारी पर ओम प्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी, पार्टी छोड़ने को लेकर दिया ये जवाब
फोटो: ओम प्रकाश राजभर, ट्विटर

अपनी ही पार्टी में बगावती सुर का सामना कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को मऊ में प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक की. बैठक के बाद ओपी राजभर ने सीएम योगी आगदित्यनाथ से लेकर अब्बास अंसारी तक तमाम सवालों के भी जवाब दिए. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही सावधान रथ यात्रा निकालने जा रही है. इस यात्रा की तैयारियों को लेकर ही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ यह समीक्षा बैठक की है.

अहम बिंदु

ओमप्रकाश राजभर की 26 सितंबर से लखनऊ से शुरू होने वाली सावधान यात्रा 27 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में समाप्त होगी. इस यात्रा के दौरान मऊ के घोसी विधानसभा क्षेत्र में एक रैली का आयोजन किया जाना है. जहां उनके विरोध में अभी से ही पोस्टर लगाए गए हैं.

तस्वीर: दुर्गाकिंकर सिंह, यूपी तक

राजभर बस्ती में लगे 'ओमप्रकाश राजभर का आना मना है' के पोस्टर पर उन्होंने कहा कि भगवान का नाम दो तरह से लिया जाता है. एक तो राम राम कहा जाता है एक हरे राम हरे राम, दोनों शब्दों की तुलना करेंगे तो अर्थ अलग-अलग है लेकिन नाम तो भगवान का ही है. उन्होंने आगे कहा कि हमारे विरोध का बैनर लगने दीजिए. बैनर तो बहुत लगता है और बहुत देखे हैं. बता दें कि आज मऊ में ही ओपी राजभर के खिलाफ पोस्टर लगे थे, जिसमें लिखा गया था कि उनका राजभर बस्ती में आना मना है.

सीएम योगी आदित्यानाथ के मुलाकात पर उन्होंने कहा कि राजभर जाति को अनुसूचित जाति में शामिल करने के लिए 11 मार्च 2022 को हाईकोर्ट ने एक आदेश दिया था. उसी आदेश को लेकर मैं मुख्यमंत्री से मिला और प्रस्ताव को केंद्र को भेजने का अनुरोध किया था.

अब्बास अंसारी के पार्टी छोड़ने के सवाल पर राजभर ने कहा कि यह सवाल तो आप अब्बास अंसारी से ही पूछिए. वह कोर्ट में न्यायालय में अपनी जमानत में है अभी हमारी उनसे कोई बात नहीं हुई है. हमारी उनसे बात हुए काफी दिन हो गया है. बता दें कि यूपी तक से खास बातचीत में ओपी राजभर ने कहा था कि अगर अब्बास आंसारी उनकी बात सुन रहे हो तो वह सरेंडर कर दें.

UP: अब्बास अंसारी पर ओम प्रकाश राजभर ने तोड़ी चुप्पी, पार्टी छोड़ने को लेकर दिया ये जवाब
'ओपी राजभर का बस्ती में आना मना है'- मुख्तार अंसारी के गढ़ में राजभर के खिलाफ लगे पोस्टर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in