LUDO खेलते-खेलते UP के लड़के को दिल दे बैठी पाकिस्तानी लड़की, बॉर्डर पार कर इंडिया पहुंची

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

खेल-खेल में हार-जीत के बीच एक बहुत ही रोचक घटना सामने आई है, जिसमें पाकिस्तान की एक लड़की को गेमिंग ऐप लूडो (LUDO) खेलते वक़्त उत्तर प्रदेश के एक लड़के से प्यार हो गया. लड़की बॉर्डर पार कर नेपाल के रास्ते बेंगलुरु पहुंची. यहां आकर लड़की ने लड़के से शादी कर ली. हालांकि जब पुलिस को इस बात का पता चला तो उन्होंने फर्जी दस्तावेजों के जरिए भारत आने पर लड़की को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं, जालसाजी में मदद करने के आरोप में लड़के को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

अहम बिंदु

बता दें कि पाकिस्तान की एक लड़की को गेमिंग ऐप लूडो (LUDO) खेलते समय UP के एक लड़के से प्यार हो गया. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि लड़की सरहदों की बंदिशे तोड़ते हुए पाकिस्तान से भारत आ पहुंची. 

लड़के ने भी हिम्मत दिखाते हुए लड़की को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया. दोनों ने शादी कर ली और और बेंगलुरु में साथ रहने लगे. लेकिन अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. पुलिस ने लड़की को फर्जी तौर पर भारत में घुसने और फर्जी दस्तावेज बनाकर यहां रहने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. लड़की के साथ-साथ फर्जीवाड़े में उसका साथ देने वाले लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक 26 साल का मुलायम सिंह यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वह बेंगलुरु की एक निजी कंपनी एचएसआर लेआउट में सुरक्षा कर्मी के तौर पर नौकरी करता है.

मुलायम के कहने पर 19 साल की पाकिस्तानी लड़की सितंबर 2022 में काठमांडू, नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई. दोनों बेंगलुरु के बेलंदूर पुलिस थाने की सीमा में एक लेबर क्वार्टर में रहने लगे. हालांकि किसी तरह पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने युवती को विदेशी क्षेत्रीय निबंधन कार्यालय को सौंप दिया है. मुलायम को लड़की का साथ देने और जालसाजी करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

सांकेतिक तस्वीर
गाजियाबाद में बीच सड़क कार रोककर लड़की को Reel बनाना पड़ा गया भारी, कटा 17 हजार का चालान

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in