इटावा: निजी रेस्टोरेंट के मीनू कार्ड में "इटालियन राहुल गांधी डिश" रखने पर उठा विवाद

इटावा: निजी रेस्टोरेंट के मीनू कार्ड में "इटालियन राहुल गांधी डिश" रखने पर उठा विवाद
तस्वीर: अमित तिवारी, यूपी तक.

इटावा के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के पक्का तालाब पर एक निजी रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड को लेकर बवाल हो गया है. इस मेन्यू कार्ड में एक इटालियन डिश रखी गई है,जिसका नाम "इटालियन राहुल गांधी" रखा गया है. इसके नीचे 9 प्रकार की डिश रखी गई हैं. इस तरह से मेन्यू कार्ड पर राहुल गांधी का नाम छपे होने से जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी आक्रोशित हो उठे हैं.

अहम बिंदु

सभी पदाधिकारियों ने एकत्रित होकर कलेक्ट्रेट में पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के समक्ष एक प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है. उन्होंने राहुल गांधी के नाम के दुरुपयोग का आरोप लगाकर इसे अपराध बताते हुए इस पर तत्काल कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

जिला कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर 3 दिन में कोई ऐक्शन नहीं हुआ, तो इसे लेकर आंदोलन किया जाएगा. एसएसपी ने जांच करने की बात कह कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने आरोप लगाया है कि सरकारी जगह पर अवैध कब्जा करके यह रेस्टोरेंट चलाया जा रहा है और उसके मेन्यू में राहुल गांधी इटालियन लिखकर हमारे सांसद का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का अपमान किया गया है. हम लोगों ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है जिस व्यक्ति ने यह काम किया है, उसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जाए, जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जाए.

एसएसपी ने आश्वासन दिया है और इसकी जांच एसपी सिटी को दी है. उन्होंने दो दिन के अंदर कार्रवाई करने की बात कही है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in