खुलासा! मंकी कैप लेकर उमेश पाल की हत्या करने पहुंचा था असद, पिता अतीक ने दी थी ये हिदायत

अरविंद ओझा

25 Apr 2023 (अपडेटेड: 25 Apr 2023, 07:49 AM)

उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी असद को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. यूपी तक/इंडिया टुडे को पुलिस सूत्रों ने बताया कि…

UPTAK
follow google news

उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी असद को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. यूपी तक/इंडिया टुडे को पुलिस सूत्रों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए असद ने मंकी कैप मंगाई थी, ताकि उसे कोई पहचान न सके. हालांकि, वारदात को अंजाम देने के दौरान उसने मंकी कैप नहीं पहनी थी. पुलिस ने मौके पर गाड़ी से मंकी कैप को बरामद किया था.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अतीक अहमद हत्याकांड से पहले असद पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था. असद उमेश पाल हत्याकांड में  मुख्य आरोपी था और सीसीटीवी फुटेज में वह कथित तौर पर गोली चलाते हुए देखा गया था.

जानकारी के मुताबिक, पिता अतीक अहमद और चाचा अशरफ अहमद ने हिदायत थी कि असद गाड़ी से नहीं उतरेगा और उतरा तो मंकी कैप पहन कर फायरिंग करेगा. यूपी तक/इंडिया टुडे के सूत्रों के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के दौरान असद ने जान-बूझकर मंकी कैप नहीं पहनी थी.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: अमेरिकन पिस्टल COLT 1911 से उमेश पाल पर बरसाई गई थीं गोलियां, हुआ बड़ा खुलासा

दरअसल, असद चाहता था कि सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हो. वो चाहता था कि सबको पता चले कि उसने ही उमेश को मारा था. अतीक अपने बेटे अली और उमर को ज्यादा मानता था. असद के मन में था कि वो कुछ ऐसा करे कि उसके पिता और चाचा की नजर में उसकी साख ज्यादा बढ़े.

पिछले दिनों पुलिस को असद के मोबाइल से एक वीडियो मिला था. वीडियो में असद colt pistol को चेक करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को लेकर मोहम्मद मुस्लिम ने एक दावा किया है. दावा है कि वीडियो को असद ने मोहम्मद मुस्लिम को डराने के लिए भेजा था. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक पिस्टल नजर आ रही है और उसे आगे-पीछे घुमाकर कर चेक किया जा रहा है.

    follow whatsapp
    Main news