उमेश पाल हत्याकांड: BJP MP रविन्द्र कुशवाहा बोले- यूपी में बाबा, अपराधी माने तो ठीक नहीं तो ऊपर

राम प्रताप सिंह

01 Mar 2023 (अपडेटेड: 01 Mar 2023, 12:28 PM)

UP Samachar: प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड के बाद अब यूपी पुलिस पूरे एक्शन मोड में हैं. उमेश पाल की हत्याकांड में शामिल एक…

रविन्द्र कुशवाहा

रविन्द्र कुशवाहा

follow google news

UP Samachar: प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड के बाद अब यूपी पुलिस पूरे एक्शन मोड में हैं. उमेश पाल की हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था तो अब प्रयागराज में अतीक के करीबी के खिलाफ बुल्डोजर की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि अतीक के करीबी जफर अहमद के घर पर बुल्डोजर की कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच देवरिया के सलेमपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविन्द्र कुशवाहा का बड़ा बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि यूपी में बाबा हैं. जो अपराधी मानेंगे तो ठीक है मगर जो नहीं मानेगा वो सीधे ऊपर जाएगा.

जानिए क्या कहा भाजपा सांसद ने

भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा, “हमारी सरकार ने कड़ा कदम उठाया है. एक अपराधी ढेर हुआ है. कोई अपराधी बच नहीं पाएगा. मुख्यमंत्री जी ने घोषणा की है. वह जो कहते हैं, वह करते हैं.” भाजपा सांसद ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में जो माफिया गिरी करेगा उसको मिट्टी में मिलाने का काम किया जाएगा.

बुल्डोजर चलने के सवाल पर भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने कहा, “बिल्कुल बुल्डोजर चलना चाहिए. अतीक की संपत्तियों पर बुल्डोजर चल चुका है. अवैध संपत्ति जब्त की जा चुकी है. बाकी जो संपत्तियां हैं, उस पर बुल्डोजर चलने की तैयारी चल रही है.”

‘यूपी में बाबा हैं’

भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी का संकल्प माफिया मुक्त उत्तर प्रदेश है. वह उसी दिशा में काम कर रहे हैं. जैसे कि मुख्यमंत्री जी ने यूपी में का बा के जवाब में कहा कि यूपी में बाबा है तो जो अपराधी मानेंगे तो ठीक है. मगर जो नही मानेंगे वह ऊपर जाएंगे.

BJP सांसद सुब्रत पाठक ने भी दिया था बड़ा बयान

UP Crime News: भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल सहित पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है. याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा ये बताने की आवश्यकता नहीं है. और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा.

    follow whatsapp
    Main news