उमेश पाल हत्या केस: आरोपी सफदर का मकान नहीं टूटा बुल्डोजर से, तो लगाई गई ये मशीन

आनंद राज

• 09:37 AM • 02 Mar 2023

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस और प्रशासन ने गुरुवार को सफदर अली नाम के व्यक्ति का मकान गिराने के लिए…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस और प्रशासन ने गुरुवार को सफदर अली नाम के व्यक्ति का मकान गिराने के लिए बुल्डोजर एक्शन शुरू किया. आपको बता दें कि एक साथ तीन बुल्डोजर मकान को तोड़ने में लगाए गए. वहीं, खबर है कि जेसीबी मशीन के सफदर अली के मकान को गिराने में नाकाम रहने पर पोक लैंड मशीन को इस कार्य में लगाया गया. इस दौरान, भारी संख्या में पुलिस बल मकान के आसपास तैनात रहा.

यह भी पढ़ें...

सफदर के मकान पर क्यों चढ़ा बुल्डोजर?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सफदर अली की हथियारों की एक दुकान है और बुधवार को जफर अहमद के घर बुलडोजर की कार्रवाई से पहले निकाले गए सामान में जो एयरगन मिली थी, वह सफदर अली की दुकान से खरीदी गई थी.

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की बुधवार को लखनऊ के एसजीपीजीआई में मौत हो गई थी.

इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्यवाही कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news