‘प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को लगाई आग’, मगर युवक के परिजनों ने सुनाई अलग कहानी, जानें

विनय पांडेय

15 Feb 2023 (अपडेटेड: 15 Feb 2023, 04:44 AM)

Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर जिले में प्रेम प्रसंग का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमी ने प्रेमिका के घर…

UPTAK
follow google news

Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर जिले में प्रेम प्रसंग का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर कथित तौर पर खुद को आग के हवाले कर दिया. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. परिजनों ने गंभीर रूप से झुलसे प्रेमी युवक को राजकीय मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, प्रेमी युवक के परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के घर वालों ने उसको जिंदा जला दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल, यह घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र के चमकानी गढ़ीपूरा मोहल्ले की है. यहां के रहने वाले सद्दाम का पड़ोस की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोप है कि कुछ दिन पहले युवक ने प्रेमिका का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो वायरल हो गया था, जिसकी शिकायत लड़की के परिवार वालों ने पुलिस से की थी.

वहीं, मंगलवार को अचानक सद्दाम प्रेमिका के घर पहुंच गया और उसने कथित तौर पर खुद को आग के हवाले कर दिया. वहीं, प्रेमी के परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिवार की शिकायत के बाद उन्होंने बेटे को पूछताछ के लिए घर बुलाया था. घर आने से पहले ही लड़की के परिवार वालों ने बेटे को अपने घर में खींच लिया और पैट्रोल डालकर उसके आग लगा दी, जिससे सद्दाम गंभीर रूप से झुलस गया.

इस मामले में सीओ सिटी अखंड प्रताप का कहना है कि ‘थाना आरसी मिशन क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने आप पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. इस संबंध में जो तथ्य सामने आए हैं, वह ये हैं कि इस व्यक्ति का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी शिकायत लड़की के परिजनों ने थाने में की थी. इसी बात को लेकर लड़के ने लड़की के घर जाकर खुद पेट्रोल डालकर आग लगा ली. पुलिस ने तत्काल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. अभी किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.’

    follow whatsapp
    Main news