कुकर-प्रेस से जलाया, प्राइवेट पार्ट में डाल दी लकड़ी, मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार

पंकज श्रीवास्तव

• 09:30 AM • 19 Mar 2023

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक सात साल की मासूम के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक सात साल की मासूम के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने गोद ली गई बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि महिला ने मासूम को कुकर और प्रेस से जलाया. बच्ची के हाथ को मरोड़ कर तोड़ दिया. इससे भी उस क्रूर महिला का दिल नहीं भरा तो उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी. मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामला शहर के धूमनगंज इलाके का है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, कुछ साल पहले आरोपी महिला ने बच्ची को गोद लिया था. आरोपी महिला बच्ची को नौकरानी की तरह घर का काम कराती थी. मासूम से कुछ गलती हो जाती तो उसको टॉर्चर करती थी.

शनिवार को मासूम को घायल अवस्था मे अस्पताल लेकर पहुंची आरोपी महिला ने डॉक्टरों बताया कि खेलते वक्त बच्ची का हाथ टूट गया है, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची की हालत देख कर मामले में  जांच-पड़ताल शुरू कर दी.

जांच-पड़ताल में डॉक्टरों को आरोपी महिला द्वारा बच्ची के साथ की गई हैवानियत के बारे में पता चला. डॉक्टरों को बच्ची के शरीर में नोंचने और जले के निशान दिखे. साथ ही बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी पड़ी हुई थी. उसके बाद डॉक्टरों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी.

कानपुर की रहने वाली है बच्ची

पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो पता चला कि वह कानपुर की रहने वाली है. उसके माता-पिता इस दुनिया में नहीं हैं. उसको कोई  लखनऊ लेकर आया था और वहीं से इस बच्ची को आरोपी महिला ने गोद लिया था.

जानकारी के मुताबिक, धूमनगंज थाना इलाके के प्रीतम नगर में बने सनशाइन अपार्टमेंट के बी ब्लॉक के 102 नंबर फ्लैट में यह महिला मासूम को लेकर 4 महीने पहले आई थी.

दंपत्ति गिरफ्तार

आरोपी महिला का पति अरुण सिन्हा छावनी के आर्मी स्कूल में शिक्षक है और अपनी पत्नी अंजना सिन्हा के साथ साल भर पहले इस फ्लैट में रहने आया था. दंपत्ति इस बच्चे को अपने रिश्तेदार की बेटी बताता था और गोद लेने की बात कही थी. फिलहाल बच्ची गंभीर रूप से घायल है और छावनी हॉस्पिटल में उसका इलाज किया जा रहा है.

वहीं, इस मामले में धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि आरोपी दंपत्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी अंजना सिन्हा और उसके पति अरुण कुमार सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news