उमेश पाल हत्याकांड का दूसरा आरोपी बदमाश भी एनकाउंटर में ढेर, सबसे पहले इसी ने मारी थी गोली!

संतोष शर्मा

06 Mar 2023 (अपडेटेड: 06 Mar 2023, 02:38 AM)

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बड़ी अपडेट आई है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक और बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बड़ी अपडेट आई है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक और बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी नाम के शूटर को मुठभेड़ में मार गिराया है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में सबसे पहले फायरिंग विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी ने ही की थी. सीसीटीवी में भी बदमाश पैदल आता हुआ दिख रहा है और फिर अचानक उमेश पाल और यूपी पुलिस के गनर पर फायरिंग कर देता है.

मिली जानकारी के मुताबिक, विजय कुमार को अतीक अहमद के गैंग में उस्मान चौधरी के नाम से जाना जाता था. बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ सोमवार यानी आज सुबह कौंधियारा थाना क्षेत्र हुई. क्राइम ब्रांच के साथ हुई मुठभेड़ में उस्मान मारा गया.

अरबाज भी हो गया था एनकाउंटर में ढेर

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज नाम के बदमाश को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. बीते 27 फरवरी को पुलिस से इसकी मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें ये मारा गया था.

गोलियों और बमों से सरेआम हुई थी उमेश पाल की हत्या

गौरतलब है कि बीते दिनों प्रयागराज में उमेश पाल की गोली और बमों से हमला कर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में लगे यूपी पुलिस के 2 जवानों की भी मौत हो गई थी. इस घटना से यूपी में हड़कंप मच गया था. राजनीति भी गरमा गई थी.

बता दें कि साल 2005 में हुई बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में उमेश पाल अहम गवाह थे. उस हत्याकांड का आरोप माफिया अतीक अहमद पर लगा था. आपको यह भी बता दें कि उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद का नाम सामने आ रहा है. अतीक के बेटे के खिलाफ भी पुलिस लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही है.

    follow whatsapp
    Main news