‘पति के सम्मान में, जया पाल मैदान में’, उमेश पाल की पत्नी BJP से लड़ेंगी मेयर का चुनाव?

पंकज श्रीवास्तव

• 04:39 PM • 03 Apr 2023

प्रयागराज नगर निगम चुनाव की सरगर्मियों के बीच उमेश पाल की पत्नी जया पाल से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज नगर निगम चुनाव की सरगर्मियों के बीच उमेश पाल की पत्नी जया पाल से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल पोस्टर में प्रयागराज नगर निगम चुनाव के लिए जया पाल को बीजेपी से महापौर की उम्मीदवार के तौर पर दिखाया गया है. पोस्टर में लिखा है कि पति के सम्मान में जया पाल मैदान में.

यह भी पढ़ें...

वहीं, फोन पर की गई बातचीत में जया पाल के परिवार ने बताया कि अगर उन्हें टिकट मिलता है तो वो अवश्य दावेदारी करेंगी, लेकिन अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं है. यह पोस्टर किसने वायरल किए उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में जया पाल के पति उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली और बम मार कर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का आरोप माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार पर लगा है. घटना के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना गार्जियन भी बताया था और पूरी उम्मीद जताई थी कि उन्हें न्याय मिलेगा.

इस वायरल पोस्टर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ जया पाल की तस्वीर लगी हुई है.

वायरल पोस्टर में लिखा है कि पति के सम्मान में, जया पाल मैदान में. प्रयागराज महापौर पद की कर्मठ शिक्षित योग्य प्रत्याशी. इसके साथ निवेदक के तौर पर समस्त प्रयागराज वासी एवं आप लोग लिखा है.

वहीं, प्रयागराज की नगर निगम सीट सामान्य होने के बाद चुनाव लड़ने का मन बना रहे दावेदारों में इस पोस्टर के बाद खलबली सी मच गई है.

    follow whatsapp
    Main news