माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर इनाम बढ़कर हुआ 50 हजार, पकड़ने के लिए पुलिस ने उठाया ये कदम

पंकज श्रीवास्तव

• 03:03 AM • 08 Apr 2023

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया-बाहुबली अतीक अहमद और उसका परिवार लगातार पुलिस के निशाने पर हैं. इस मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता…

Atique ahmed and shaista parveen

Atique ahmed and shaista parveen

follow google news

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया-बाहुबली अतीक अहमद और उसका परिवार लगातार पुलिस के निशाने पर हैं. इस मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता और बेटा असद फरार है. पुलिस द्वारा लगातार अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद को खोजने की कोशिश कर रही है. मगर अभी तक दोनों में से कोई भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है. बता दें कि शाइस्ता के ऊपर पुलिस ने जो इनाम घोषित किया था, उसे बढ़ाकर दोगुना कर दिया गया है. अब अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 से बढ़ाकर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है. पुलिस ने बीते शुक्रवार को शाइस्ता परवीन के खिलाफ ये कदम उठाया है.

अतीक अहमद का नेक्स्स! पुलिस, STF-CBI खोजती रही मगर बाहुबली के गुर्गों ने जब चाह तब किया सरेंडर

अभी तक फरार

उमेश पाल और यूपी पुलिस के 2 जवानों की दिनदहाड़े गोली और बम मार हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में शामिल 2 बदमाशों का पुलिस अभी तक एनकाउंटर कर चुकी है. मगर अतीक के बेटे असद समेत अन्य सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अभी तक फरार हैं. यूपी एसटीएफ समेत कई जांच एजेंसिया इन शूटर्स को खोज रही हैं. मगर उनका अभी तक कुछ पता नहीं चल रहा है.

अतीक की पत्नी शाइस्ता को प्रयागराज मेयर चुनाव के लिए नहीं मिलेगा टिकट, BSP ने मांगे नए आवेदन

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन से पुलिस ने पूछताछ भी की थी. मगर पूछताछ के बाद अचानक वह फरार हो गई. जैसे-जैसे केस की जांच आगे बढ़ती गई, शाइस्ता का नाम भी मामले में आता गया. उसके बाद से फरार शाइस्ता का पुलिस को कुछ पता नहीं चला है. फिलहाल तो पुलिस को अतीक की पत्नी का एक फोटो मिला है. पुलिस लगातार माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को खोजने की कोशिश कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news