मुरादाबाद: चोरी करने आए चोरों का किया विरोध तो मार दी गोली? गंभीर घायल, जानें

जगत गौतम

• 08:36 AM • 27 Feb 2023

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी के विरोध में चोरों ने एक शख्स को…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी के विरोध में चोरों ने एक शख्स को ही गोली मार दी. गोली लगने से युवक घायल हो गया. उसे फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. एसपी देहात ने खुद घटना स्थल पर आकर जांच की है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला मुरादाबाद जिले के मैनाठेर थाना इलाके के मास्टर फार्म हाउस से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार देर रात नानकार ग्राम निवासी तारिक को अज्ञात चोरों ने गोली मार दी.

पीड़ित के परिजनों के अनुसार देर रात रविवार को चोर, चोरी की वारदात को अंजाम देने आए थे. घटना के समय तारिक फार्म हाउस के अंदर मौजूद था. दो अज्ञात लोग अचानक फार्म हाउस में घुस आएं और चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे. फार्म हाउस में अचानक आवाज आने के कारण तारिक ने एक चोर को पकड़ लिया, जिसको छुड़ाने के चलते दूसरे चोर के द्वारा गोली मार दी गई.

हालत गंभीर

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान अज्ञात चोर ने उसके गले में गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गया. बताया जा रहा है कि गोली उसके गले में लगी है. घायल को इलाज के लिए फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां हालत गंभीर होने के चलते घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

इस पूरे मामले पर संदीप कुमार मीणा (एसपी देहात) ने बताया, “रात 11.45 पर पुलिस को सूचना मिली की यहां किसी लड़के को गोली लगी है. पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला तारिक नाम का व्यक्ति है, जो की मैरिज गार्डन मे कार्य करता है. उसको गर्दन के पास गोली लगी. गोली उसकी गर्दन को टच करते हुए निकली है. घटना को वजह साफ नहीं हो पाई है, क्योंकि घायल अभी काफी घबराया हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news