मैनपुरी: शादी में रसगुल्ले को लेकर हुआ विवाद और हो गई जीजा की हत्या, साला गंभीर घायल, जानें

पुष्पेंद्र सिंह

• 02:20 AM • 18 Feb 2023

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद…

UPTAK
follow google news

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई. इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. घायल को गंभीर हालत में सैफई के पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. हत्या का आरोप तीन लोगों पर लगा है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रसगुल्ले को लेकर हुए विवाद में हुई हत्या ने हर किसी को सकते में डाल दिया है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये चौंका देने वाला मामला थाना कुरावली के बीकापुर गांव से सामने आया है. यहां दुल्हन की बारात आई और खुशी-खुशी शादी की रस्में शुरू हुई. बताया जा रहा है कि दुल्हन पक्ष से आने वाला रणबीर सिंह अपने साले के साथ गांव में ही दावत खाने गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, खाना खाते समय उसने गांव के ही कुछ लोगों को रसगुल्ले की बाल्टी ले जाते हुए देखा. तो उसने उन लोगों को टोका की रसगुल्ले की बाल्टी कहां ले जा रहे हो. इस बात पर उसकी और ग्रामीणों के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया और बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट पर जा पहुंची.

हो कर डाली हत्या

बताया जा रहा है कि इसी विवाद के बीच आरोपी ग्रामीणों ने रणवीर सिंह की पीट-पीट कर हत्या कर डाली तो वहीं मृतक का साला गंभीर घायल हो गया. उसे इलाज के लिए फौरन सैफई पीजीआई में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तहरीर के आधार पर फौरन हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. राजेश कुमार (एसएसपी) ने बताया कि इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है तो वहीं एक आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news