राजू दास ने स्वामी मौर्य को बताया ‘सामाजिक आतंकवादी’, बोले- ‘इस्लाम के खिलाफ बोल कर दिखाएं’

पंकज श्रीवास्तव

22 Feb 2023 (अपडेटेड: 22 Feb 2023, 06:51 AM)

Prayagraj News Hindi: रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) और अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के…

UpTak

UpTak

follow google news

Prayagraj News Hindi: रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) और अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास के बीच जुबानी जंग जारी है. इसी बीच महंत राजू दास ने एक बार फिर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर बड़ा जुबानी हमला बोला है. उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को सामाजिक आतंकवादी बताया है और कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य को आतंकी संगठनों से फंडिंग हो रही है.

यह भी पढ़ें...

जानिए क्या कहा महंत राजू दास ने

अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा, “स्वामी प्रसाद मौर्य सामाजिक आतंकवादी हैं और वह समाज को बांटने का काम कर रहे हैं. उनको आतंकी संगठनों से फंडिंग हो रही है, ताकि हिंदू समाज आपस में बंट जाए.” उन्होंने आगे कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य वैचारिक रूप से आतंकवादी हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

स्वामी प्रसाद को दी ये चुनौती

इस दौरान महंत राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य को चुनौती भी दी. उन्होंने कहा कि दम हो तो स्वामी प्रसाद मौर्य इस्लाम के बारे में बोल कर दिखाएं. जिस दिन वह बोलेंगे उनका सिर तन से जुदा हो जाएगा और 72 टुकड़े हो जाएंगे. वह सिर्फ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.

21 लाख के इनाम पर लिया वापस

UP Samachar: बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दिया था. विवादित बयान के बाद राजू दास ने स्वामी प्रसाद पर 21 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया था. अब राजू दास ने अपनी इनाम की घोषणा को वापस ले लिया है.

इसको लेकर राजू दास ने कहा कि मैं इनाम घोषित करने वाले अपने बयान की खुद से निंदा कर रहा हूं. मैं अपने बयान को सार्वजनिक तौर पर वापस ले रहा हूं. मैंने यह बयान किस तरह आहत होकर दिया था इसे भी समझने की जरूरत है. मुझे लगा मैंने गलत बोला था. इस वजह से अपना बयान वापस ले रहा हूं.

इस दौरान राजू दास ने अखिलेश यादव को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के मुद्दे पर अखिलेश यादव के चुप्पी कतई ठीक नहीं है.अखिलेश यादव की विचारधारा सबको साथ लेकर चलने की थी, लेकिन अखिलेश यादव इसके खिलाफ काम कर रहे हैं. उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को इनाम के तौर पर महासचिव भी बनाया है.

स्वरा भास्कर को लेकर भी कह दी ये बड़ी बात

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने स्वरा भास्कर और सपा नेता फहाद अहमद की शादी को लेकर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, “स्वरा भास्कर भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग की सदस्य हैं. वह 10 दिन पहले जिस लड़के को ट्वीट कर कहती हैं कि भाई किसी अच्छी लड़की से शादी कर लो, दस दिन बाद उसी लड़के से शादी कर लेती हैं.” उन्होंने आगे कहा कि स्वरा भास्कर की शादी का स्वागत है, क्योंकि सनातन से एक बोझ कम हो गया है. राखी सावंत का उदाहरण सबके सामने है.

    follow whatsapp
    Main news