कौशांबी: फांसी पर लटका मिला था युवती का शव, वृद्ध मां थी बेहाल, पुलिस आई और दिया कंधा, जानें

अखिलेश कुमार

• 09:26 AM • 02 Mar 2023

Kaushambi News: कौशांबी जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. यहां जब शव को कंधा देने के लिए कोई आगे नहीं…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: कौशांबी जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. यहां जब शव को कंधा देने के लिए कोई आगे नहीं आया तब पुलिस ने शव को कंधा दिया और शव का अंतिम संस्कार करवाया. अब इसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

फांसी पर लटकती मिली थी युवती की लाश

दरअसल अझुआ कस्बा के कांशीराम कॉलोनी में एक युवती पिछले 10 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. मंगलवार शाम को युवती की फांसी के फंदे से लटकती हुई लाश मिली. घटना के बाद उसके साथ में रहने वाला राजकुमार नाम का युवक फरार हो गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था.

बता दें कि शव पोस्टमॉर्टम के बाद जब घर आया तो अंतिम संस्कार करवाने वाला वहां कोई नहीं था. मृतक युवती की वृद्ध मां का रोते-रोते काफी बेहाल थी. पति की मौत भी पहले ही हो चुकी है. बड़ी बेटी कोलकाता में रहती है. ऐसे में वहां कोई नहीं था.

पुलिसकर्मियों ने दिया कंधा

इसकी जानकारी जब अजुहा चौकी इंचार्ज अभिषेक गुप्ता को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर शव को कंधा दिया. पुलिसकर्मियों की ही मदद से शव का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान किसी ने पुलिसकर्मियों द्वारा शव को कंधा दिए जाने का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच भी कर रही है. यूपी पुलिस के गुड वर्क की क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है. लोग पुलिस के इस कार्य की खूब सराहना कर रहे हैं.

    follow whatsapp
    Main news