हरदोई: बाग में लटकी मिली किशोरी की लाश, एक दिन पहले पड़ोस का युवक भी उसी बाग में लटका मिला

प्रशांत पाठक

• 05:07 AM • 15 Feb 2023

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को एक 17…

UPTAK
follow google news

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को एक 17 साल की किशोरी का शव बाग में पेड़ से लटका मिला. ध्यान देने वाली बात यह भी है कि इससे पहले यानी बीते सोमवार की सुबह मृतक किशोरी के पड़ोस में रहने वाले युवक का शव भी उसी बाग में एक पेड़ से लटका मिला था, जहां अब किशोरी का शव लटका मिला है. बताया जा रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है. दोनों की मौत को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इससे पहले मृतक किशोरी के परिजनों ने मृतक युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दोनों की एक साथ फोटो भी पाई गई थी. पुलिस द्वारा दोनों मामलों की जांच की जा रही है.

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला माधोगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली 17 साल की नाबालिग किशोरी का शव गांव के किनारे एक बाग में लटकता हुआ बरामद किया गया.

इससे पूर्व गांव के ही रामसागर नाम के युवक का शव सोमवार सुबह इसी बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला था. अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की नजर दोनों मामलों पर है. पुलिस द्वारा गांव वालों से पूछताछ भी की जा रही है.

दोनों का रिश्ता परिवार को नहीं था मंजूर

बताया जा रहा है कि किशोरी और युवक साथ में जीने मरने की कसमें खा चुके थे. मगर दोनों के परिवार वालों को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था. दो महीने पहले किशोरी के परिवार ने मृतक युवक की पुलिस में शिकायत भी की थी, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. दो दिनों में हुई इन दो घटनाओं को लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस फिलहाल दोनों की आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुटी है.

इस पूरे मामले पर सीओ हरदोई विकास जायसवाल ने बताया, “ये पूरा मामला माधवगंज के तपनौर गांव से सामने आया है. एक बच्ची ने फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली है. इससे पूर्व एक लड़के ने भी आत्महत्या कर ली थी. इसके संबंध में जांच की जा रही है. हालांकि परिजनों द्वारा ऐसी कोई तहरीर नहीं दी गई है और ना किसी पर आरोप लगाया गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news