अलीगढ़: मां ने 2 बेटियों के साथ खत्म कर ली जिंदगी, गरीबी बनी वजह? पड़ोसी देते थे खाना

अकरम खान

09 Mar 2023 (अपडेटेड: 09 Mar 2023, 03:51 AM)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां कथित तौर पर गरीबी-तंगहाली…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां कथित तौर पर गरीबी-तंगहाली के कारण मां और दो बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. 3 लोगों के आत्महत्या करने की खबर सुनकर इलाके में सनसनी मच गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय नगीना अपनी दो बेटियों के साथ गुर में रहती थीं. परिवार में कोई आदमी नहीं था. नगीना के पति की 10 साल पहले मौत चुकी थी, जिसके बाद परिवार में 7 लड़कियों के पालन पोषण का जिम्मा अकेले मां ने उठा रखा था. नगीना की एक लड़की की पूर्व में ही मृत्यु हो चुकी थी, जिसके बाद जैसे-तैसे 4 लड़कियों की नगीना ने अपने बल पर शादी कर दी थी. दो लड़कियां उनके साथ ही घर में रहती थीं. दोनों लडकियां ताला हार्डवेयर की फैक्ट्री में मज़दूरी कर जैसे-तैसे घर का खर्च चलाया करती थीं.

खाने का इंतजाम पड़ोस के लोग करते थे!

आपको बता दें कि यह कोतवाली थाना इलाके के भुजपुरा का मामला है. स्थानीय लोगों के अनुसार, घर में खाने का इंतजाम भी पड़ोस के लोग किया करते थे. हालात घर के इतने अच्छे नहीं थे, जिसकी वजह से पड़ोसी घर में दो वक्त की रोटी का प्रबंध कर पाते थे. बुधवार को एकाएक तीनों मां-बेटी ने इसी तंगहाली से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत ने DSP और थाना पुलिस के साथ घटनास्थल का मुआयना किया .

    follow whatsapp
    Main news